दिल्ली

delhi

Throwback: तलाक की अफवाहों के बीच बच्चन परिवार संग ऐश्वर्या राय के कुछ यादगार पल, देखें इन खास तस्वीरों में - Bachchan Family With Aishwarya

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Aishwarya Rai With Bachchan Family: इस समय बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच दूरियों की खबर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसी तस्वीरों का कलेक्शन जो उस समय की याद दिलाती हैं जब बच्चन परिवार एक साथ हुआ करता था.

Bachchan Family
बच्चन फैमिली (Getty Images)

मुंबई: हाल ही में हुए हाई-प्रोफाइल इवेंट्स में बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के एक साथ शामिल ना होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बाकी परिवार से अलग पहुंचीं और अलग-अलग तस्वीरें खिंचवाईं. दिखावे से अलग इस तरह के बिहेवियर ने फैंस के बीच दिलचस्पी पैदा कर दी है कि आखिर चल क्या रहा है. अनंत-राधिका के रिसेप्शन में भी यही हुआ और बच्चन परिवार एक बार फिर ऐश्वर्या और आराध्या के बिना पोज देता हुआ दिखाई दिया. उनके अलग-अलग दिखने से अफवाहों का बाजार और भी गर्म हो गया. लेकिन आज हम आपके लिए बच्चन परिवार की कुछ ऐसी तस्वीर लेकर आए हैं जिन्हें देखते ही आप पुराने दिनों की यादों में खो जाएंगे. आइए देखते हैं उन तस्वीरों को और उनके पीछे की कहानी.

ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक बच्चन (Getty Images)

यह तस्वीर 2009 के अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार समारोह की है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज और IIFA के एंबेसेडर अमिताभ बच्चन ने 11 जून, 2009 को चीन के मकाऊ में वेनेशियन मकाऊ-होटल-रिसॉर्ट में अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के साथ खुद के मोम स्टेच्यू के साथ पोज दिया था. तस्वीर में ऐश्वर्या उनके साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. एक और पुरानी तस्वीर में अभिषेक, ऐश्वर्या, जया और अमिताभ बच्चन को नवंबर 2009 में मधुशाला-द हाउस ऑफ वाइन बुक के लॉन्च के समय मुंबई में देखा जा सकता है.तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति और बच्चन परिवार के साथ है.

ऐश्वर्या के साथ बच्चन परिवार (Getty Images)
एक इवेंट के दौरान बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या (Getty Images)

फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच इन होने वाली दूरियों को लेकर खासे मुखर हैं. अंबानी की शादी में उनके अलग-अलग दिखने से उनके ससुराल वालों के साथ उनके रिश्ते पर सवाल उठने लगे हैं. यह पहली बार नहीं है जब ऐसी खबरें सामने आई हैं.हाल के महीनों में ऐश्वर्या की सोशल मीडिया एक्टिविटी और पब्लिक इवेंटे्स में अभिषेक का ना होना भी इस बात का संकेत है कि कुछ सही तो नहीं है. दिलचस्प बात यह है कि 13 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने अपने दामाद निखिल नंदा और अपने पोते-पोतियों नव्या और अगस्त्य के साथ एक तस्वीर खिंचवाई, जिनमें ऐश्वर्या नहीं थी.

अमिताभ के मोम स्टेच्यू के साथ ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक (Getty Images)
अमिताभ-अभिषेक संग खिलखलाती हुई ऐश (Getty Images)

ऐश्वर्या की बच्चन परिवार के साथ खुशी-खुशी पोज देती हुई पुरानी तस्वीरें इस बात की याद दिलाती हैं कि कभी उनके और उनके ससुराल वालों के बीच कितना अच्छा रिश्ता हुआ करता था.ऐश्वर्या और अभिषेक की पर्सनल लाइफ को लेकर बढ़ रही खबरों ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या इन पुरानी तस्वीरों में दिख रही मुस्कान अब फीकी पड़ चुकी है.यह तो समय ही बताएगा कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई है या फिर ये महज कुछ छूटे हुए पलों को लेकर अटकलें लगाई गई हैं. फिलहाल बच्चन परिवार ने चुप्पी साध रखी है साथ ही ऐश्वर्या की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details