दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

थलपति विजय की 'GOAT' बनी मेगा ब्लॉकबस्टर, डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने जताया आभार - GOAT a Mega BLOCKBUSTER

GOAT a Mega BLOCKBUSTER : वेंकट प्रभु की निर्देशित थलपति विजय की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) ने वैश्विक स्तर पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जो एक मेगा ब्लॉकबस्टर बन गई है. वेंकट प्रभु ने फिल्म की सफलता के लिए सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है.

GOAT
'GOAT' पोस्टर (@Ags_production Twitter)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की नई एक्शन फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और भारत में भी 250 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है. द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइमको मिल रही अपार सफलता के लिए फिल्म के डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने सभी दर्शकों और फैंस का शुक्रियाअदा किया है.

29 सितंबर को वेंकट प्रभु ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने सभी दर्शकों का शुक्रियाअदा किया है. साथ ही, उन्होंने फिल्म के बारे में अपडेट भी साझा किया है. डायरेक्टर ने फिल्म गोट का एक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, भगवान कृपा हैं. आप सभी का धन्यवाद जिन्होंने हमारे द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) को मेगा ब्लॉकबस्टर बनाया. डायरेक्टर ने फिल्म की 25वें दिन की जबरदस्त सक्सेस का जश्न भी मनाया, उन्होंने अपने पोस्ट में विजय, अर्चना कल्पथी, ऐश्वर्या कल्पथी और संगीतकार युवान शंकर राजा सहित अन्य को टैग किया.

ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने भारत में 1.2 करोड़ रुपये की कमाई की. गोट का कुल नेट कलेक्शन 250 करोड़ रुपये है. थलपति विजय की तमिल फिल्म का दुनिया भर में कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये है. जबकि दुनिया भर में कुल ग्रॉस कलेक्शन 456 करोड़ रुपये है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोट 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म और 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ इंडियन फिल्म बन गई है. इसे 380 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था.

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की ओटीटी रिलीज
रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलपति विजय की तमिल फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 3 अक्टूबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details