दिल्ली

delhi

बॉलीवुड तो गया!, दो-चार हजार नहीं बल्कि 10,000 लोगों के साथ शूट हुआ 'कंगुवा' का वॉर सीन, सूर्या-बॉबी होंगे आमने-सामने - Suriya Kanguva

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 17, 2024, 5:29 PM IST

Suriya Kanguva : साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म कंगुवा में एक वॉर सीन में 10 हजार लोगों को खड़ा किया है और सिनेमा के इतिहास में यह दर्शकों को बड़ा एक्सपीरियंस देगी.

Suriya Kanguva
Etv Bharat (Suriya - Instagram)

हैदराबाद : तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या अपनी अगली फिल्म 'कंगुवा' से चर्चा में हैं. फिल्म 'कंगुवा' इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें बॉबी देओल विलेन का रोल प्ले करने जा रहे हैं. एनिमल की सक्सेस के बाद बॉबी को इस फिल्म में रोल मिला है. 'कंगुवा' के पोस्टर और टीजर ने पहले ही सूर्या के फैंस की फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट बढ़ा चुके हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें सूर्या और बॉबी के बीच जंग छिड़ेगी. अब फिल्म 'कंगुवा' से बड़ी अपडेट सामने आई है.

दर्शकों को नया एक्सपीरियंस देगी फिल्म

अब फिल्म से जुड़ी आई अपडेट में सामने आया है कि फिल्म में एक सीन में सूर्या ने 10 हजार लोग के साथ शूट किया है. यह एक वॉर एक्शन सीन है, जिसमें भरपूर एक्शन और स्टंट नजर आने वाले हैं. यानि इस सीन में अब खून की नदिया बहने वाली हैं. इस फिल्म को स्टूडियो ग्रीन बना रहा है. यह एक वॉर थीम फिल्म है, जिसमें साउथ सिनेमा का नया फिल्म मेकिंग एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा और साथ ही दर्शकों का भरपूर्ण मनोरंजन होने वाला है.

वॉर थीम पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म की कहानी दो टाइम पीरियड में सेट है, जो पूरी फिल्म में एपिक वॉर का अनुभव कराएगी और दूसरी तरफ एक आम इंसान की लाइफ को दर्शाएगी. वहीं, फिल्म के एक्शन सीन को काफी दमदार और इंप्रेसिव बनाने के लिए इसमें 10 हजार लोगों को जोड़ा गया है. कमाल की बात यह है कि इसे विदेशी फिल्ममेकर एक्सपर्टिज और बड़े-बड़े सेट के साथ तैयार किया गया है. फिल्म कंगुवा को तमिल फिल्मों के डायरेक्टर सिवा बना रहे हैं.

बता दें, फिल्म की अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म साल 2024 में ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सूर्या और बॉबी देओल पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं. सूर्या इन दिनों अपनी फिल्म श्रीकांत से चर्चा में हैं, जिसमें राजकुमार राव अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव नौजवान उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला का रोल कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है.

ये भी पढे़ं :

साउथ सुपरस्टार सूर्या ने मोस्टअवेटेड 'कंगुवा' के लिए शुरू की डबिंग, यहां देखिए झलक


साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' का टीजर रिलीज, शानदार लुक के साथ एक्टर ने जीता फैंस का दिल


ABOUT THE AUTHOR

...view details