दिल्ली

delhi

लग्जरी कार, कैजुअल लुक में शूटिंग के बीच सनी देओल कर रहे इन्जॉय, सामने आया वीडियो - Sunny Deol Movies

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 29, 2024, 11:19 AM IST

Sunny Deol : सनी देओल इन दिनों अपनी साउथ डेब्यू फिल्म SDGM की शूटिंग में हैदराबाद में बिजी हैं. शूटिंग के बीच सनी ने हैदराबाद से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कार से सफर का मजा ले रहे हैं.

Sunny Deol
सनी देओल (IANS)

हैदराबाद : सनी देओल 'गदर 2' की सक्सेस के बाद अब कई फिल्में ला रहे हैं. इसमें बॉर्डर 2 भी शामिल है. इनके अलावा सनी देओल की झोली में आमिर खान के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही फिल्म लाहौर 1947 भी है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं, सनी देओल फिल्म 'सफर' पर भी काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं अब सनी देओल की साउथ सिनेमा में भी एंट्री हो गई है. इन दिनों सनी देओल अपनी साउथ डेब्यू फिल्म की तैयारी में हैं. इस बाबत बॉलीवुड के 'तारा सिंह' ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह हैदराबाद में शूटिंग इन्जॉय कर रहे हैं.

सनी देओल ने आज 29 अगस्त की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी देओल कैजुअल लुक में अपनी लग्जरी कार संग दिख रहे हैं. सनी ने सिर्फ पर हमेशा की तरह हैट लगाई हुई है. सनी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, आउट एंड अबाउट, हैदराबाद में सफर और शूट को इन्जॉय कर रहा हूं.

सनी देओल का साउथ प्रोजेक्ट

बता दें, बीती 20 जून को सनी देओल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर एलान किया था. इस पोस्ट में सनी ने गोपीचंद मलीनेनी की फिल्म SDGM का एलान किया था. सनी इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में हैं. फिल्म SDGM का निर्माण अल्लू अर्जुन स्टारर मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के मेकर्स (मैत्री मूवीज) कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता नवीन येर्ननी, वाई रवि शंकर, टीजी विश्व प्रसाद,ऋषि पंजाबी, अविनाश कोला चैरी है. फिल्म में एस, थामन का म्यूजिक होगा.

फिल्म SDGM एक बिगेस्ट एक्शन फिल्म है, जिसकी पूजा सेरेमनी 20 जून को ही हुई थी. फिल्म में 'घूमर' फेम एक्ट्रेस सैय्यामी खैर और साउथ फिल्मों में एक्टिव खूबसूरत एक्ट्रेस रेगिना कैसेंद्रा लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग 22 जून से शुरू हो चुकी है.

ये भी पढे़ं :

'गदर 2' की सक्सेस से चला सनी देओल का सिक्का, 'बॉर्डर 2' समेत ला रहे ये 7 मास एक्शन फिल्में - Sunny Deol Upcoming Movies

सनी देओल की साउथ सिनेमा में एंट्री, 'पुष्पा' के मेकर्स संग मास एक्शन फिल्म का एलान, देखें पूजा सेरेमनी की तस्वीरें - Sunny Doel South Debut


ABOUT THE AUTHOR

...view details