उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / entertainment

बदरीनाथ धाम पहुंचे साउथ फिल्म एक्टर मोहन बाबू, बीकेटीसी ने किया जोरदार स्वागत

अभिनेता मोहन बाबू के साथ फ़िल्म डायरेक्टर मुकेश सिंह ने भी किये बदरी विशाल के दर्शन, इससे पहले सीएम से भी कर चुके हैं मुलाकात

ACTOR MOHAN BABU REACHED BADRINATH
बदरीनाथ धाम पहुंचे साउथ फिल्म एक्टर मोहन बाबू (फोटो क्रेडिट @BKTC_UK)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

चमोली: विश्वप्रसिद्ध बदरीनाथ धाम में इस वर्ष अभी तक 11 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने दर्शन कर लिए हैं. हालांकि ये आंकड़ा पिछले वर्ष की तुलना में कम है. इन दिनों एक बार फिर से बदरीनाथ धाम में यात्रा ने जोर पकड़ लिया है. धाम में मौसम भी सुहावना है. इस वर्ष की यात्रा अपने अंतिम चरण में है. धाम में वीवीआईपी दर्शन के लिए भी पहुंच रहे हैं.

साउथ फिल्म कन्नप्पा फिल्म की टीम और साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता मोहन बाबू उनके पुत्र अभिनेता विष्णु मंचू, महाभारत में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अर्पित रंका, फिल्म के डायरेक्टर मुकेश कुमार सिंह बदरीनाथ पहुंचे. सभी ने भगवान बदरी विशाल के दर्शन के दर्शन किये.

बदरीनाथ धाम पहुंचे साउथ फिल्म एक्टर मोहन बाबू (ETV BHARAT)

बदरीनाथ धाम पहुंचने पर बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी विजय प्रसाद थपलियाल ने सभी का जोरदार स्वागत किया. अतिथियों को बदरी प्रसादम भेंट किया गया. दर्शन के बाद टीम ने बदरीनाथ धाम के मुख्य पुजारी रावल जी से भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान अभिनेता मोहन बाबू, अर्पित रंका ने दर्शन के बाद मंदिर समिति की व्यवस्थाओं की प्रशंसा कर समिति का आभार व्यक्त किया.

बता दें इससे पहले पहले साउथ फिल्म एक्टर मोहन बाबू ने मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात की थी. सीएम से मुलाकात के दौरान मोहन बाबू ने मुख्यमंत्री से उत्तराखंड की फिल्म नीति पर चर्चा की थी.

पढे़ं-उत्तराखंड दौरे पर साउथ फिल्म एक्टर मोहन बाबू, सीएम धामी से की मुलाकात, फिल्म नीति को सरहाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details