दिल्ली

delhi

WATCH: सोनाक्षी सिन्हा ने बताए 'शादीशुदा होने के फायदे', जानना चाहते हैं तो फटाफट देखें 'दबंग' हीरोइन का ये लेटेस्ट वीडियो - Sonakshi Sinha Egypt Trip

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 18, 2024, 7:59 PM IST

Sonakshi Sinha Egypt Trip : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मिस्र ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि यह थ्रोबैक वीडियो उनके डेटिंग फेज का है. देखें वीडियो...

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (ANI)

मुंबई:सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी से पहले अपने रिश्ते को गुप्त रखा था. शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही वे अक्सर अपनी डेटिंग की खूबसूरत यादों की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. अब, एक बार फिर कपल ने अपने शानदार मिस्र ट्रिप का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने शादी होने के फायदे भी बताए हैं.

आज, 18 सितंबर को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर मिस्र ट्रिप का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दिलचस्प बात तो यह है कि यह वीडियो उनके डेटिंग के समय का है. वीडियो की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे एडवेंचर से भरे ट्रिप का आनंद लेने के सफर पर निकलते हैं. वीडियो में प्यार में डूबे कपल को पिरामिडों पर पैरामोटरिंग का भरपूर आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

इस शानदार ट्रिप का वीडियो साझा करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'पिरामिडों को देखने का सबसे बढ़िया तरीका है उनके ऊपर से उड़ना. थ्रोबैक टू इजिप्ट. अब आर्काइव्स से सारी मजेदार चीजें सामने आ रही हैं... शादीशुदा होने के फायदे'. कपल ने जैसे ही अपने इस शानदार ट्रिप का वीडियो शेयर किया, वैसे ही इसने फैंस को सरप्राइज कर दिया. सोनाक्षी और जहीर की मजेदार ट्रिप वाले पोस्ट के कमेंट सेक्शन को फैंस लाल दिल और फायर इमोजी से भर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा का वर्क फ्रंट
सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली के एपिक पीरियड-ड्रामा वेब शो 'हीरामंडी' में देखा गया था. सीरीज में वह 'फरीदन' का किरदार निभाती नजर आई थी. उनके किरदार को काफी सराहा गया था. सोनाक्षी अपने पति के साथ 'तू है मेरी किरण' के लिए फिर से जुड़ेंगी. दोनों ने पहले 2022 में रिलीज हुई 'डबल एक्सएल' और ब्लॉकबस्टर नामक एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details