दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PICS: 'आज थोड़ा ज्यादा मिस कर रही हूं', शादी के 14 दिनों बाद सोनाक्षी सिन्हा को आई मां की याद, तस्वीरों में दिखी शत्रुघ्न की मायूसी - Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: शादी के 14 दिनों के बाद सोनाक्षी सिन्हा को अपनी मां की याद आई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी विदाई की तस्वीरें शेयर की है और उसे एक इमोशनल नोट के साथ जोड़ा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 7, 2024, 2:33 PM IST

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा- पूनम सिन्हा-शत्रुघ्न सिन्हा (ANI)

मुंबई:बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपने जिंदगी के नए सफर को एंजॉय कर रहे हैं. सोनाक्षी अपने हर एक खास पल को अपने फैंस संग साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी विदाई समारोह की तस्वीरें शेयर की है, जो कि इमोशनल कर देने वाली है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इमोशनल नोट लिखा है.

7 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी विदाई समारोह की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. इन तस्वीरों में सोनाक्षी को अपने माता-पिता के साथ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में जहां पूनम सिन्हा को अपनी बेटी को विदा करते समय इमोशनल होते देखा जा सकता है वहीं, पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी अपनी एकलौती बेटी को विदा करते वक्त मायूस नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा है, 'शादी में जब मां को पता चला कि मैं घर से विदा ले रही हूं तो वह रोने लगी, मैंने उनसे कहा 'मां, चिंता मत करो... जुहू से बांद्रा सिर्फ 25 मिनट की दूरी पर है'. आज उन्हें थोड़ा ज्यादा याद कर रही हूं, इसलिए मैं खुद से यही कह रही हूं. उम्मीद है कि घर पर रविवार की सिंधी करी बनी होगी. जल्द ही मिलते हैं. जूम जूम जूम'.

सोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. पोस्ट पर सोना के पति जहीर इकबाल और अथिया शेट्टी ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाला इमोजी छोड़े हैं. एक फैन ने लिखा है, 'सोना, बहुत प्यारा पल, मां और पिताजी.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details