दिल्ली

delhi

'हमें छोड़े 3 साल हो गए', फैंस को सता रही सिद्धार्थ शुक्ला की याद, एक्टर की तीसरी बरसी पर हो रहे मायूस - SidharthShuklaForever

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 2, 2024, 9:52 AM IST

#SidharthShuklaForever : सिद्धार्थ शुक्ला की आज तीसरी बरसी है. सिद्धार्थ के फैंस को उनकी याद सता रही है और सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के फैंस उन्हें याद कर मायूस हो रहे हैं.

#SidharthShuklaForever
सिद्धार्थ शुक्ला (IANS)

हैदराबाद : टीवी की दुनिया के स्टार रहे सिद्धार्थ शुक्ला को आज 2 सितंबर को हमारे बीच से गए पूरे तीन साल हो गए हैं. 2 सितंबर 2021 की रात को एक्टर का आक्समिक निधन हो गया था. एक्टर ने रात तीन बजे अपनी मां से पानी मांगा था और फिर अगली सुबह वह उठे नहीं. कहा जा रहा था कि एक्टर की मौत कार्डियक अटैक से हुई थी. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनका एक-एक फैन खूब रोया था. वहीं, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की मुलाकात पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल से हुई थी. वहीं, दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था. शहनाज और सिद्धार्थ की लव-स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ था और सिद्धार्थ की मौत पर शहनाज रोते-रोते उनके अंतिम विदाई देने पहुंची थीं. अब अपनी तीसरी बरसी पर सिद्धार्थ शुक्ला एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं.

फैंस को सता रही सिद्धार्थ शुक्ला का याद

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें खूब मिस कर रहे हैं और एक्टर की यादगार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्स पर सिद्धार्थ शुक्ला #SidharthShuklaForever से ट्रेंड कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, यह गुडबाय नहीं है, बहुत दिल दुखाता है, फ्लैशबैक, आपकी हर बरसी पर हम आपको मिस करते हैं, आपकी याद हमारे जहन में हमेशा रहेगी, आप हमें हर दिन इंस्पायर करते हैं'.

एक फैन ने लिखा है, 2 सितंबर को हमने लीजेंड सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया था, हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं'. एक फैन ने लिखा है, हमसे पूछो कि मोहब्बत क्या है, जान लेकर भी पूछे कोई कि हारा क्या है, एक उम्र कटी जिनकी वफादारी में, वो कहते हैं तुम तो पागल हो तुम्हारा क्या है. एक फैन ने लिखा है, ए मैन द मिथ द लेजेंड सिद्धार्थ शुक्ला, भाई आपको बहुत मिस करता हूं'. बता दें, ऐसे कई फैंस हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी बरसी पर याद कर रहे हैं.

बता दें, बीती 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. पूरी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को एक्टर के निधन पर यकीन नहीं हुआ था. वहीं, एक्टर के निधन पर उनकी सबसे खास दोस्त शहनाज गिल बहुत रोई थी और उनके अंतिम दर्शन करने आई थी. सिद्धार्थ के निधन से पहले दोनों का एक गाना भी शूट हुआ था,जो सिद्धार्थ के निधन के बाद रिलीज हुआ था.

ये भी पढ़ें :

आज से 17 साल पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था भारत में सबसे पहले ये अवार्ड, आप भी जानिए


Sidharth Shukla Birth Anniversary: शहनाज गिल ने किया ये बड़ा वादा, एक्टर की याद में शेयर की ये तस्वीरें


Sidharth Shukla lookalike video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो, कंफ्यूज हो जाएंगे आप

ABOUT THE AUTHOR

...view details