दिल्ली

delhi

'भाभी 2' फेम तृप्ति डिमरी संग एक्शन करेंगे शाहिद कपूर, 'सिकंदर' के मेकर्स ने किया फिल्म का एलान - Shahid Kapoor and Triptii Dimri

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 13, 2024, 12:24 PM IST

Shahid Kapoor and Triptii Dimri Film : शाहिद कपूर और बॉलीवुड की 'भाभी 2' तृप्ति डिमरी की फ्रैश जोड़ी की फिल्म का एलान हुआ है. फिल्म को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' के मेकर्स बनाने जा रहे हैं. जानिए कौन करेगा डायरेक्ट.

Shahid Kapoor and Triptii Dimri
शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की फिल्म (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' के मेकर्स नाडियाडवाला ने अपनी इस फिल्म की रिलीज से पहले एक और फिल्म का एलान कर दिया है. नाडियाडवाला इस बार शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की फ्रैश जोड़ी वाली फिल्म ला रहे हैं. शाहिद और तृप्ति की जोड़ी वाली फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. फिल्म को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट करने जा रहे हैं. विशाल और शाहिद की जोड़ी की फिल्म 'कमीने' (2009) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका मचाया था.

जल्द शुरू होगी शूटिंग

विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर के साथ फिल्म रंगून (2017) भी की थी, जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी.अब पूरे सात साल बाद विशाल और शाहिद कपूर किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं. यानि विशाल और शाहिद की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है. नाडियाडवाला की यह एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है. फिल्म के नाम का अभी एलान नहीं किया गया है. शाहिद और तृप्ति की फ्रैश जोड़ी की यह फिल्म बेहद धमाकेदार होने जा रही है.

तृप्ति डिमरी होंगी एक्ट्रेस

बता दें, तृप्ति डिमरी को हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज' में देखा गया था. तृप्ति को रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (2023) से बड़ा फेम मिला था. 'एनिमल' में तृप्ति ने 'जोया' का रोल प्ले किया था, जो फिल्म से 'भाभी 2' के नाम से भी मशहूर हुई थीं. वहीं, हाल ही में तृप्ति की राजकुमार राव के साथ अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हुआ है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

'भाभी 2' संग एक्शन करेंगे शाहिद कपूर

वहीं, शाहिद कपूर इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म 'देवा' की शूटिंग में बिजी हैं. इससे पहले शाहिद कपूर को बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन के साथ रॉम-कॉम फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था, जो हिट साबित हुई थी.

ये भी पढे़ं :

तृप्ति डिमरी से साउथ के 'सिंघम' तक, IMDb की 'पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज' लिस्ट में शामिल हुए ये सेलेब्स - Popular Indian Celebrities


'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर आउट, राजकुमार-तृप्ति ने लगाया रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का - Vicky Vidya ka woh wala video


ABOUT THE AUTHOR

...view details