दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

KKR Vs SRH मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान पड़े बीमार, अहमदाबाद के इस हॉस्पिटल में हुए भर्ती - Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Admitted in Ahmedabad: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में अहमदाबाद में हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए क्वालिफाई 1 मैच देखने पहुंचे थे. जिसके बाद वे बीमार पड़ गए और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (IANS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 22, 2024, 7:04 PM IST

Updated : May 22, 2024, 8:26 PM IST

मुंबई: 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का पहला क्वालिफाई मुकाबला केकेआर और एसआरएच के बीच खेला गया. जहां अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पहुंचे थे. मैच के बाद शाहरुख की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा.

शाहरुख खान को हुआ डिहाइड्रेशन

कल अहमदाबाद में हुए क्वालिफाई 1 मुकाबले में केकेआर की जीत हुई. जिसका जश्न मनाने के बाद शाहरुख खान को हिट वेव की वजह से डिहाइड्रेशन हुआ और उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा. इंडियन प्रीमियर लीग का पहला प्लेऑफ देखने के लिए किंग खान के साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान, अबराम, अनन्या पांडे, शनाया कपूर जैसे स्टार किड्स भी कल मैदान पर स्पॉट हुए.

शाहरुख का हालचाल जानने हसबैंड संग हॉस्पिटल पहुंचीं जूही चावला

शाहरुख खान को हिट वेव की वजह से डिहाईड्रेशन हुआ और उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा. हाल ही में एक्ट्रेस और केकेआर की को-ऑनर जूही चावला एसआरके के हाल चाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचीं. उन्हें अपने हसबैंड के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखा गया.

केकेआर की आईपीएल 2024 फाइनल में धमाकेदार एंट्री

कल 21 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच आईपीएल का पहला क्वालिफाई मुकाबला खेला गया. जिसमें एसआरएच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनते हुए 19.3 ओवरों में 159 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 13.4 ओवरों में ही 2 विकेट खोकर 164 रन बना कर अपनी जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें:

  • WATCH : KKR की जीत के बाद शाहरुख खान को इन 3 क्रिकेटर्स के आगे जोड़ने पड़े हाथ, जानिए क्यों? - Shah Rukh Khan KKR
Last Updated : May 22, 2024, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details