दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Mar 14, 2024, 8:14 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'स्कूप' ने बदली करिश्मा की दुनिया, एक्ट्रेस ने कहा- लोग मुझे इंडस्ट्री में...

Karishma Tanna: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने एक फैशन शो में खुलासा किया कि पिछले साल रिलीज हुई सीरीज 'स्कूप' ने उनकी दुनिया बदल दी. इस सीरीज के बाद इंडस्ट्री में उन्हें नई पहचान मिली.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 2001 में एक टीवी शो से अभिनय में कदम रखने वाली एक्‍ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा कि 2023 में रिलीज हुई सीरीज 'स्कूप' ने उन्‍हें अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई. एक्‍ट्रेस ने बताया कि इसके बाद ही लोगों ने उन्‍हें गंभीरता से लेना शुरू किया.

एक फैशन वीक में टीवी एक्‍ट्रेस ने न्यूज एजेंसी को बताया, 'सीरीज 'स्कूप' से पहले भी लोग मुझे इस इंडस्ट्री में जानते थे. मगर 'स्कूप' ने मुझे अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई है. इसके बाद ही इंडस्ट्री ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू किया. मेरे काम के बाद लोगों में मेरे प्रति बदलाव आया.'

करिश्मा तन्ना ने महत्वाकांक्षी डिजाइनरों के 'सपनों' और 'जुनून' को रैंप पर उतारा. यह पूछे जाने पर कि जब वह इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रही थीं तो क्या उन्हें 'सपोर्ट' मिला, करिश्मा ने कहा, 'नहीं, मुझे कोई सपोर्ट नहीं मिला. मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आई थी. मेरा कोई कनेक्शन नहीं था.' एक्‍ट्रेस आज जहां हैं उसके लिए वह अपनी किस्मत और अपनी मां को श्रेय देती हैं.

करिश्मा ने आगे कहा, 'मेरे करियर में भाग्य ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसके साथ ही मेरी कड़ी मेहनत, मेरे सपने और मेरे जुनून ने मेरे सपने सच किए. मैं एक बात को लेकर साफ थी कि मैं कुछ बनना चाहती हूं, जिससे मुझे अलग पहचान मिले.' उन्‍होंने कहा, 'मैंने बस उस जुनून और अपने सपने को जीया और मैंने इसे भगवान और अपनी मां पर छोड़ दिया. मैंने कड़ी मेहनत की और सब कुछ वैसा ही हुआ, जैसा मैं चाहती थी.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details