दिल्ली

delhi

'स्त्री 2' में कैसे शूट हुआ था 'सरकटे' का खौफनाक एंट्री सीन, शूटिंग सेट से BTS वीडियो वायरल - Stree 2 Sarkata entry scene

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 16, 2024, 4:03 PM IST

Summary- स्त्री 2 में सरकटे का एंट्री सीन कैसे शूट हुआ था, फिल्म के सेट से इसका बीटीएस वीडियो सामने आया है. इस खौफनाक और बेहद डरावने सीन से 'स्त्री 2' में सरकटे के आंतक की एंट्री हुई थी.

Sarkata's entry scene shoot BTS
'स्त्री 2' में कैसे शूट हुआ था 'सरकटे' का खौफनाक एंट्री सीन (Movie Poster)

डेस्क :'स्त्री 2' ने दर्शकों को हॉरर फिल्मों का नया फ्लेवर दिया है. 'स्त्री 2' जितनी हॉरर है उतनी ही कॉमेडी भी है. स्त्री 2 देखने के बाद किसी का भी माइंड फ्रेश हो जाएगा. 'स्त्री 2' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना सफल और शानदार एक महीना पूरा कर लिया है. 'स्त्री 2' को रिलीज हुए 32 दिन हो चुके हैं. इन 32 दिनों में 'स्त्री 2' ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा की बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं. 'स्त्री 2' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है और दूसरी तरफ फिल्म से सेट से बीटीएस वीडियो वायरल हो रहे हैं. स्त्री 2 में सरकटे का आंतक सबसे ज्यादा हिट हुआ है. फिल्म में सरकटे की एंट्री सीन का बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा BTS वीडियो

सोशल मीडिया पर फिल्म 'स्त्री 2' का सबसे हिट सीन वायरल हो रहा है. इस सीन से 'स्त्री 2' में सरकटे के आतंक की एंट्री होती है. सरकटे की एंट्री सीन के सामने आए इस बिहाइंड द सीन वीडियो में खुलकर दिखाया जा रहा है कि यह सीन कैसे शूट हुआ है. सरकटे के एंट्री सीन में चंदेरी के गांव में एक कुंवारी लड़की घनी रात में गली में खड़ी होकर स्मोकिंग कर रही होती है, तभी उसे खौफनाक आवाजें आना शुरू होती है. लड़की इतने में समझती कि उसके साथ क्या हो रहा है, इतने में सरकटा उसके हाथों आकर लिपट जाता है, ये देख लड़की की चीखें निकल जाती हैं. यह सीन कैसे शूट हुआ है, इस बीटीएस वीडियो में दिखाया जा रहा है.

स्त्री 2 ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से पठान, एनिमल, गदर 2 और साउथ सिनेमा से बाहुबली 2 केजीएफ 2 का रिकॉर्ड दिया है. अब 'स्त्री 2' शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड धराशयी करने की होड़ में है. स्त्री 2 ने 32वें दिन 6.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details