दिल्ली

delhi

रेणुका स्वामी मर्डर केस: दर्शन ने 3 लोगों को ऑफर किए थे 15 लाख, बोले- इल्जाम अपने सिर ले लो - Renukaswamy Murder Case

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 13, 2024, 5:34 PM IST

Renukaswamy Murder Case: रेणुका स्वामी मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है. दरअसल इस मामले में गिरफ्तार किए गए एक्टर दर्शन पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने 3 लोगों को 12 लाख रुपये दिए, मर्डर का दोष लेने के लिए.

Darshan
दर्शन (IANS)

मुंबई:रेणुका स्वामी हत्याकांड मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, जिसके सिलसिले में कन्नड़ एक्टर दर्शन को गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में गिरफ्तार एक्टर दर्शन ने तीन लोगों को 12 लाख रूपये देकर हत्या का दोष अपने उपर लेने को कहा. इससे कुछ घंटे पहले कर्नाटक पुलिस के ऑफिसर ने भी दावा किया था कि दर्शन और उसके साथियों ने रेणुका स्वामी को लाठियों से पीटा और उन्हें दीवार पर फेंक दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने दर्शन को लिया हिरासत में

दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार (11 जून) को मैसूर से गिरफ्तार किया था. फिर उन्हें बेंगलुरु लाया गया और 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस अधिकारी रेणुका स्वामी हत्याकांड की जांच कर रही है और पहले ही उसके सेल फोन जब्त कर चुके हैं. वहीं अब उनके खिलाफ ये जानकारी सामने आ रही है जो कि काफी चौंकाने वाली है. हालांकि पुलिस अभी भी इस मामले की जांत में जुटी हुई है.

ऐसे हुई रेणुका स्वामी की मौत

रेणुका स्वामी 8 जून, 2024 को बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाए गए. इससे पहले, पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि रेणुका दर्शन की दोस्त कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गोवाड को अश्लील संदेश भेजती थी. इस बात से नाराज होकर रेणुका स्वामी की हत्या कर दी गई और उनके शव को कथित तौर पर दर्शन के सामने बेंगलुरु के कामाक्षिपाल्या में एक नहर में फेंक दिया गया.

रेणुका स्वामी की पत्नी ने किया आरोपों का खंडन

हालांकि, बुधवार को रेणुका स्वामी की पत्नी ने इन दावों का खंडन किया कि उनके दिवंगत पति किसी को अश्लील मैसेज भेजते थे. उन्होंने बताया, 'मेरे पति ने मुझे 8 जून की दोपहर को फोन किया. अगर मेरे पति ने सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजे थे उन्हें चेतावनी दी जानी चाहिए थी. उन्हें मारने की क्या जरूरत थी. उन्होंने कहा, 'भले ही दर्शन एक एक्टर है लेकिन मुझे न्याय चाहिए'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details