दिल्ली

delhi

अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत, जानिए पोस्ट कर क्या लिखा - Rajinikanth

Rajinikanth: मेगास्टार रजनीकांत हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.जानें क्या बोले थलाइवा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Rajinikanth
रजनीकांत (ANI)

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई हैछुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचकर रजनीकांत ने उन सभी हस्तियों का आभार जताया जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और जो उनसे हॉस्पिटल में मिलने गए. रजनीकांत ने हाल ही में ट्वीट्स की सीरीज पोस्ट की जिसमें उन्होंने सभी लोगों का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस का भी आभार जताया. हाल ही में अस्वस्थ होने के कारण थलाइवा को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

नरेंद्र मोदी-अमिताभ बच्चन समेत इन लोगों का जताया आभार

थलाइवा सबसे पहले ट्वीट किया और भारत के प्रधानमंत्री का आभार जताया. उन्होंने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी को दिल से धन्यवाद. मेरे स्वास्थ्य के लिए चिंता और प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद. जिसके बाद उन्होंने तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा- जब मैं अस्पताल में था, मेरे प्रिय मित्र तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, जिन्होंने मेरा हालचाल पूछा और मेरे जल्दी ठीक होने की कामना की. मैं एम.के.स्टालिन का दिल से धन्यवाद करता हूं. जिसके बाद उन्होंने आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तमिलनाडू के गवर्नर, विपक्ष के नेता का भी आभार जताया.

फैंस का जताया आभार

रजनीकांत ने वेट्टैयन के को-एक्टर और महानायक अमिताभ बच्चन का आभार जताते हुए लिखा- मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने और प्यार देने के लिए बच्चन सर का दिल से थैंक्यू. इसके बाद रजनीकांत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा. उन्होंने पोस्ट में अपने राजनीतिक दोस्त, फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों, करीबी दोस्तों और अपने फैंस का आभार जताया.

चेन्नई पुलिस के अनुसार, रजनीकांत को 3 अक्टूबर को रात 11 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 1 अक्टूबर को अपोलो अस्पताल ने एक बुलेटिन जारी किया था. बुलेटिन के अनुसार, रजनीकांत के हार्ट के मेन विसेल में सूजन थी, जिसका इलाज नॉन-सर्जिकल, ट्रांसकैथेटर मैथर्ड से किया गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत टीजे ग्नानवेल की निर्देशित फिल्म 'वेट्टैयन' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह, रोहिणी, दुशरा विजयन, राव रमेश और रमेश थिलक को-स्टार के तौर पर दिखेंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details