दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

रजनीकांत की 'वेट्टैयन' के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट, फिल्म से आया 'थलाइवा' का धांसू पोस्टर - Vettaiyan Trailer

Vettaiyan Trailer Release Date: मेगास्टार रजनीकांत की वेट्टैयन के ट्रेलर की रिलीज डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है. फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

Vettaiyan Trailer release date
वेट्टैयन ट्रेलर रिलीज डेट (Film Poster)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने जा रहा है. लाइका प्रोडक्शन ने हाल ही में एक नए पोस्टर के साथ वेट्टैयन के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की. पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- द टारगेट इज सेट, द वेट्टैयन का ट्रेलर 2 अक्टूबर को आ रहा है. शिकार को पकड़ने के लिए तैयार हो जाओ. वेट्टैयन 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होगी.

फिल्म के प्रीव्यू को मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स

हाल ही में वेट्टैयन का प्रीव्यू लॉन्च हुआ जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. वेट्टैयन के प्रीव्यू में रजनीकांत स्वैग में नजर आ रहे हैं उन्हें फुल एक्शन मोड़ में देखा जा सकता है. वहीं बिग बी का स्क्रीन प्रेजेंस भी कमाल का है. प्रीव्यू में बिग बी पुलिस की ओर से है वहीं रजनीकांत को आखिरी में पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है लेकिन अभी अंदाजा लगाना मुश्किल है कि रजनीकांत का रोल क्या है. हालांकि बिग बी की रजनीकांत से टक्कर तो तय है. वहीं फहद फासिल, राणा दग्गूबाती, मंजू वॉरियर की झलक भी प्रीव्यू में देखी गई.

वेट्टैयन एक एक्शन ड्रामा है, जिसे कूटाथिल ओरुथन और जय भीम फेम टीजे ग्नानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. फिल्म की कहानी बी किरुथिका ने लिखी है. वेट्टैयन फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशरा विजयन, रोहिणी, राव रमेश और रमेश थिलक जैसे कलाकार खास रोल में हैं. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details