दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'देश का सच्चा बेटा अब नहीं रहा', रतन टाटा के निधन पर 'थलाइवा' रजनीकांत की आंखें हुईं नम

Rajinikanth at Ratan Tata demise: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही बिजनेस टाइकून रतन टाटा के निधन पर दुख जताया है. जानें क्या बोले थलाइवा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Rajinikanth
रजनीकांत ने रतन टाटा के निधन पर जताया दुख (ANI)

मुंबई:साउथ मेगास्टार रजनीकांत ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक रतन टाटा के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने टाटा के एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके साथ बिताए गए पलों को याद किया है. उन्होंने लिखा-एक महान दिग्गज व्यक्ति जिन्होंने अपनी दूरदर्शिता और जुनून से भारत को वर्ल्ड मैप पर पहुचान दिलाई. वह व्यक्ति जिसने हजारों उद्योगपतियों को प्रेरित किया. वह व्यक्ति जिसने कई पीढ़ियों के लिए लाखों नौकरियां पैदा कीं. वह व्यक्ति जिसे सभी प्यार करते थे और सम्मान देते थे.

उन्होंने आगे लिखा- उन्हें मेरा शत-शत नमन. मैं इस महान आत्मा के साथ बिताए हर पल को हमेशा संजो कर रखूंगा..भारत का एक सच्चा बेटा अब हमारे बीच नहीं रहा. रेस्ट इन पीस टाटा सर. दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा का बुधवार को 86 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्हें इस हफ्ते तबीयत बिगड़ने के कारण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रतन टाटा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

इन स्टार्स ने भी जताया शोक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है. अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है. साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रतन टाटा की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की और उसे एक इमोशनल नोट के साथ जोड़ा. उन्होंने अपने नोट में लिखा है, 'यह सभी भारतीयों के लिए दुखद दिन है. पीढ़ियों से एक भी भारतीय ऐसा नहीं है, जिसका जीवन किसी न किसी तरह से उनकी सेवाओं से प्रभावित न हुआ हो'. साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने दिवंगत व्यवसायी को श्रद्धांजलि देते हुए अपना संदेश साझा किया है। इनके अलावा जूनियर एनटीआर, नयनतारा, थलापति विजय, नागार्जुन अक्कीनेनी, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक जताया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details