दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रजनीकांत की एक्शन ड्रामा 'कूली' की शूटिंग शुरू, इस एक्ट्रेस की हुई 'थलाइवा' की फिल्म में एंट्री - Rajinikanth Coolie

Rajinikanth Coolie shoot begins : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म कूली की शूटिंग शुरू हो गई है. मेकर्स ने फिल्म से एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 12:36 PM IST

Rajinikanth
रजनीकांत (Movie Poster- Sun Pictures)

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत बीते साल फिल्म जेलर (2023) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब अपनी दो नई फिल्में कूली और वेट्टैयन से धूम मचाने आ रहे हैं. वेट्टैयन मौजूदा साल में ही रिलीज होने जा रही है. एक्शन ड्रामा फिल्म वेट्टैयन के बाद रजनीकांत एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आएंगे, क्योंकि एक्टर की फिल्म कूली भी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. कूली की आज 5 जुलाई से शूटिंग शुरू हो गई है.

रजनीकांत स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म कूली को मास्टर, लियो और विक्रम जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नौजवान फिल्म डायरेक्टर लोकेश कनगराज बना रहे हैं. फिल्म कूली सन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है. आज 5 जुलाई को सन पिक्चर्स ने फिल्म कूली से एक पोस्टर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है.

सन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, सुपरस्टार-लॉकी संभावम शुरू, कूली की शूटिंग आज से शुरू. इस पोस्ट में रजनीकांत, लोकेश कनगराज, म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंद्रर, एक्शन डायरेक्टर anbariv Chandhru और anbazhagan का नाम जोड़ा है. बता दें, हाल ही में लोकेश ने रजनीकांत के लुक टेस्ट की एक तस्वीर भी शेयर की थी.

बता दें, रजनीकांत की फिल्म कूली उनके फिल्म करियर की 171वीं फिल्म है, जिसका हाल ही में धांसू टीजर जारी हुआ था और रजनीकांत को फुल ऑफ एक्शन मोड में देखा गया था. वहीं, बात करें रजनीकांत की मौजूदा साल में रिलीज होने वाली फिल्म वेट्टैयन की तो यह आगामी 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details