दिल्ली

delhi

इस साउथ एक्ट्रेस ने विराट कोहली संग फ्लाइट में किया सफर, तस्वीर शेयर कर बोलीं- लाखों दिलों पर.. - Radhika Sarathkumar Virat Kohli

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 13, 2024, 5:44 PM IST

Radikaa Sanathkumar: राधिका सरथकुमार और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में चेन्नई की फ्लाइट में एक-दूसरे से मिले. जिसकी तस्वीर राधिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Virat Kohli
विराट कोहली (ANI)

मुंबई:राधिका सरथकुमार हाल ही में लंदन से चेन्नई की फ्लाइट में क्रिकेटर विराट कोहली से मिलीं. इस दौरान अभिनेत्री को क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली के साथ सेल्फी खिंचवाने का मौका मिला. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

राधिका ने विराट संग शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

राधिका सरथकुमार ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली संग अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा- विराट कोहली एक ऐसे शख्स हैं जिनके पास लाखों लोगों का दिल है, जो अपने खेल के से हम सबको गर्व महसूस करवाते हैं. उनके साथ यात्रा करना एक खुशी की बात थी, सेल्फी के लिए धन्यवाद'. फोटो में, विराट कोहली और राधिका दोनों ही कंफर्टेबल कैजुअल आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां क्रिकेटर ने एक सिंपल ऑफ-व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी, वहीं अभिनेत्री ने ग्रे स्वेटशर्ट पहनी थी.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

पोस्ट करने के तुरंत बाद फैंस ने अपने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. एक फैन ने लिखा- मुझे यकीन है कि वह भी आपके साथ फोटो खिंचवाकर सम्मानित महसूस कर रहे है. विराट कोहली भारत और बांग्लादेश के बीच आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए चेन्नई में हैं, जिसका पहला मैच 19 सितंबर से शुरू होगा. वह 13 सितंबर की सुबह चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचे, लंदन से सीधे उड़ान भरकर, जहां वे अपने परिवार के साथ समय बिताने गए थे. विराट अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.

इस बीच, राधिका सरथकुमार एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने नसीब अपना अपना, हिम्मतवाला जैसी लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इनके अलावा, उनकी कुछ हिट फिल्मों में थेरी, पोक्किरी राजा, चिट्ठी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details