दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'पुष्पा 2' की फिर बदली रिलीज डेट, अब 6 दिसंबर से इतने दिन पहले थिएटर आ रही अल्लू अर्जुन की फिल्म

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' प्रीपोंड हो गई है और फिल्म अब 6 दिसंबर को नहीं इस दिन होगी रिलीज.

Pushpa 2 gets new release date
पुष्पा 2 रिलीज डेट (Movie Poster)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

हैदराबाद : साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुडन्यूज है. 'पुष्पा 2' पोस्टपोन नहीं, बल्कि प्रीपोंड हो गई है. फिल्म 'पुष्पा 2' पहले 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म 6 दिसंबर से पहले रिलीज होने जा रही है. आज हैदराबाद में 'पुष्पा 2' के मेकर्स की ग्रैंड नेशनल प्रेस मीट में 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट पर फैसला लिया गया है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' अब कब रिलीज होगी यहं जानें.

अब कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

बता दें, 'पुष्पा 2' के मेकर्स मैत्री मूवीज मेकर्स ने आज प्रेस मीट के दौरान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और एक्स हैंडल पर 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है. 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट का एलान होते ही अल्लू अर्जुन के फैंस के चेहरे पर खुशी के भाव है. बता दें, 'पुष्पा 2' पहले 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होनी थी और अब 'पुष्पा 2' एक दिन पहले 5 दिसंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

'पुष्पा 2' के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के फैंस को यह गुडन्यूज देते हुए लिखा है, अब सेलिब्रेशन एक दिन पहले शुरू होगा, बॉक्स ऑफिस पर एक दिन पहले धमाका होगा, एक दिन पहले रिकॉर्ड बनेगा, पुष्पराज एक दिन पहले रूल करने आ रहा है, द बिगेस्ट इंडियन फिल्म पुष्पा 2 अब 5 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है.

हाल ही में पुष्पा 2 की शूटिंग

पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार ने एनिमल फेम एक्टर सौरभ सचदेवा, फहाद फासिल और ब्रह्मा के साथ फिल्म पुष्पा 2 का हाल ही में एक शेड्यूल पूरा किया था. इस शेड्यूल से कंफर्म हो गया था कि फिल्म पुष्पा 2 में एनिमल फेम एक्टर सौरभ सचदेवा की यकीनन एंट्री हो गई है. वहीं, पुष्पा 2 की बची शूटिंग को नवंबर तक खत्म करने का प्लान है.

छावा से नहीं होगा क्लेश

बता दें, 6 दिसंबर को विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म छावा भी रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अब पुष्पा 2 और छावा का बॉक्स ऑफिस पर मोस्ट चर्चित क्लेश भी खत्म हो गया है.

ये भी पढ़ें : अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में हुई इस 'एनिमल' स्टार की एंट्री, शूटिंग खत्म, सामने आया UNSEEN वीडियो
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details