दिल्ली

delhi

पूनम पांडे ने सच से हटाया पर्दा, मौत की झूठी खबर पर फंसीं एक्ट्रेस, मिला लीगल नोटिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 19, 2024, 12:31 PM IST

Poonam Pandey reveals the truth : पूनम पांडे ने उस सच को उजागर कर दिया है, जिसका वह बीती 18 फरवरी को जिक्र कर रही थीं. एक्ट्रेस को लीगल नोटिस मिला है.

पूनम पांडे
पूनम पांडे

मुंबई :मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर टीवी, बॉलीवुड सेलेब्स और अपने फैंस को बड़ा सदमा पहुंचाया था. एक्ट्रेस की टीम ने बताया था कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत हो गई है. पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली और सेलेब्स ने एक्ट्रेस की मौत पर शॉकिंग रिएक्शन देते हुए श्रद्धांजलि दी थी. अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद अगले दिन पूनम सोशल मीडिया पर आईं और बताया कि वह कैंसर जागरुकता अभियान के तहत काम कर रही थीं.

इसके बाद सेलेब्स और फैंस इतने भड़के कि पूनम पांडे की रातों-रात क्लास लगा दी. राखी सावंत ने सोशल मीडिया आकर पूनम का खूब खरी-खरी कई. हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम से वो सभी पोस्ट हटा दिए, जिसमें वह कैंसर अभियान से जुड़ी हुई थी. इन पोस्ट को हटाने के बाद पूनम पांडे पर बड़ी मुसीबतें आ गई हैं. वहीं, बीती 18 फरवरी को एक पोस्ट कर पूनम पांडे बताती हैं कि वह बहुत जल्द सच को उजाकर करेंगी और आज पूनम पांडे ने वो सच सामने ला दिया है.

पूनम पांडे का क्या है वो सच?

पूनम ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लेते हुए एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है, 'तो जैसा कि मैंने कहा कि मैं सच सामने लाऊंगी, तो अब सच जानिए स्टेकहॉल्डर्स भड़क उठे हैं और उन्होंने हमें एक लीगल नोटिस भेजा है.

ये भी पढ़ें : अब क्या नया करने वाली हैं पूनम पांडे?, डिलीट किए सर्वाइकल कैंसर के सारे पोस्ट


ABOUT THE AUTHOR

...view details