दिल्ली

delhi

अब अनुपम खेर को लगा पूनम पांडे की मौत की खबर से बड़ा झटका, एक्टर बोले- इतनी कम उम्र में...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 3, 2024, 12:48 PM IST

Poonam Pandey Passes Away: पूनम पांडे की मौत की खबर अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है. एक्टर को भी पूनम का मौत से बड़ा झटका लगा है.

Poonam Pandey
Poonam Pandey

मुंबई : पूनम पांडे की मौत की खबर देश में आग से भी तेज फेल चुकी है. हालांकि इस बात को कोई भी मानने को तैयार नहीं है कि पूनम पांडे यकीनन मर चुकी हैं. एक तरफ पूनम के फैंस इस खबर को झूठ बताने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स एक्ट्रेस की मौत पर शॉकिंग रिएक्शन के साथ श्रद्धांजलि देने में लगे हैं. अब बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक अनुपम खेर ने भी पूनम पांडे की मौक पर शॉक्ड होते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. एक्टर ने अपने एक्स पोस्ट पर पूनम पांडे को श्रद्धांजलि दी है.

एक्टर को भी नहीं हो रहा विश्वास

अनुपम खेर ने आज 3 फरवरी को एक एक्स पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है, मैं पूनम पांडे को बिल्कुल नहीं जानता था, लेकिन छोटी सी उम्र में उनका अचानक जाना, मुझे यकीन है इस वक्त उनका परिवार पूरी तरह टूट चुका होगा, इस दुख की घड़ी में भगवान उनके परिवार को साहस और मजबूती दें, ओम शांति'.

एक्टर ने बनाई जलेबी

वहीं, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आज 3 फरवरी को एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर जलेबी बनाते दिख रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने लिखा है, हमेशा से हाथ से जलेबी बनाना चाहता था, कभी नहीं सोचा था कि यह इतना टफ है, लेकिन मजा आया, जलेबी. बता दें, अनुपम खेर को द वैक्सीन वार में देखा गया था. अब उनकी झोली में द सिग्नेचर, कागज 2, विजय 69, छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दम्यान शामिल हैं. वहीं, सीरीज द फ्रीलांसर (2023) में भी अनुपम खेर को देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details