दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: पेरिस की गलियों में बजा 'स्त्री 2' का सॉन्ग 'आई नहीं', इंडियन संग गोरों ने मटकाई कमर, देखें वायरल वीडियो - Stree 2 Dance Viral Video

Summary- हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का डंका पेरिस में भी बज रहा है. फिल्म के गाने आई नहीं पर इंडियन के साथ गोरों ने जमकर डांस किया है, देखें वीडियो.

Stree 2
स्त्री 2 वायरल वीडियो (Viral Video Song Screen Grab)

डेस्क : स्त्री 2 का शोर दुनियाभर में हो रहा है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 इंडियन सिनेमा में हिंदी कलेक्शन में सबसे आगे निकल चुकी है. फिल्म ने सिनेमा के इतिहास में बनी सभी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. स्त्री 2 हिंदी में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. स्त्री 2 ने हिंदी में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर शाहरुख खान, प्रभास, यश और सनी देओल जैसे सुपरस्टार की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है. फिल्म विदेशों में भी खूब धूम मचा रही है. अब पेरिस में स्त्री 2 का क्रेज देखने को मिला है. यहां युवाओं ने आधी रात को सड़क पर सॉन्ग आई नहीं पर जमकर डांस किया है.

स्त्री 2 के सॉन्ग आई नहीं पर पेरिस की गलियों में नाच रहे नौजवानों का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में हिंदुस्तानी और गोरे एक साथ सॉन्ग आई नहीं पर खूब नाच रहे हैं. इस वीडियो को पेरिस में रहने वाली एक इंडियन लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो खुद भी अपने फ्रेंच दोस्तों के साथ नाच रही है. इस वीडियो पर अब लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

स्त्री 2 के सॉन्ग आई नहीं पर वायरल इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, विदेश में भी स्त्री 2 का डंका बज रहा है. वहीं,दूसरा यूजर लिखता है, स्त्री कुछ भी करवाएगी तो करना पडे़गा'. एक और यूजर ने लिखा है, क्या बात है, तुम लोग तो छा गए'. बता दें, अब इस वीडियो पर लोगों के ऐसे ही खुश कर देने वाले कमेंट्स आ रहे हैं.

स्त्री 2 के बारे में बता दें कि फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई थी. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. स्त्री 2 ने शाहरुख खान की साल 2024 में रिलीज हुईं तीनों फिल्मं जवान, पठान और डंकी सभी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. साथ ही रणबीर कपूर के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म एनिमल की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढे़ं:

श्रद्धा कपूर ने अपनी 'मैजिक गर्ल' के साथ मनाया 'स्त्री 2' की सक्सेस का जश्न, बोलीं - सेलिब्रेशन का वातावरण... - Shraddha Kapoor


'स्त्री 2' से 'कल्कि 2898 एडी' तक 2024 में इन फिल्मों ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कौन है सबसे आगे - World Bollywood Day 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details