दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

PICS: ऐश्वर्या राय ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया ब्रेक, पेरिस फैशन वीक में अभिषेक के प्यार की निशानी को फ्लॉन्ट करती दिखीं 'रैंप की रानी' - Aishwarya Rai Paris Fashion Week

Aishwarya Rai Paris Fashion Week : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर से तलाक की अफवाहों पर ब्रेक लगाया है. एक्ट्रेस ने पेरिस फैशन वीक 2024 में पति अभिषेक बच्चन की रिंग को फ्लॉन्ट करती दिखीं. देखें तस्वीरें...

Aishwarya Rai Bachchan
अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन (Getty-ANI)

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्हें 'रैंप की रानी' भी कहा जाता है, ने 23 सितंबर को पेरिस फैशन वीक में अपने गॉर्जियस लुक से पूरी महफिल लूट ली. बैलून-हेम रेड ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहां मिस वर्ल्ड 1994 का हर गेस्चर लोगों को पसंद आया, वहीं, ऐश्वर्या की वेडिंग ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा. इस रिंग ने एक बार फिर ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाहों पर ब्रेक लगाने का काम किया है.

पेरिस फैशन वीक 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन की नई तस्वीर सामने आई है. पेरिस फैशन वीक 2024 के रवने पर जब ऐश्वर्या ने वॉक करना शुरू किया, तब वह वह अपनी वेडिंग रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए ऑडियंस को फ्लाइंग किस करती दिखीं. इस रिंग के साथ ऐश्वर्या को कई मौकों पर कैरी करते हुए देखा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइमा 2024 से पहले एक्ट्रेस के हाथों में रिंग नहीं थी. इससे तलाक की अफवाहों को हवा मिल गई.

देखें तस्वीरें...

पेरिस फैशन वीक 2024 के रनवे पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Getty)
ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो) (ANI)
बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो) (ANI)
ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो) (ANI)

कुछ दिन पहले ही पेरिस फैशन वीक शुरू होने से पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें फिर से वेंडिग रिंग पहने हुए देखा गया. वीडियो में वह अपनी बेटी के साथ नजर आई थीं. इस दौरान वह अपनी वेडिंग रिंग को फ्लॉन्ट करती दिखीं.

पेरिस फैशन वीक 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक
पेरिस फैशन वीक 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन बैलून हेम वाली रेड ड्रेस में नजर आई. ऑल रेड लुक में मिस वर्ल्ड 1994 बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा. बोल्ड रेड लिप शेड के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक में चार चांद लगा दिए. वह शो का प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ रनवे पर चलीं.

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें तब सामने आई जब वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे थे. जहां अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आए, वहीं, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या मिसिंग दिखीं. बच्चन फैमिली के पहुंचने के बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अंबानी की शादी में पहुंची. इसके बाद अभिषेक ने एक तलाक के पोस्ट पर रिएक्ट कर दिया था, जिसके बाद दोनों के अलगाव की खबरे और तेज हो गईं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details