दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

निमरत कौर का अभिषेक बच्चन संग नाम जुड़ने पर रिएक्शन, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

निमरत कौर ने अभिषेक बच्चन संग नाम जुड़ने की खबरों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है. जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस.

Nimrat Kaur
निमरत कौर (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

हैदराबाद :निमरत कौर का नाम इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन संग खूब जुड़ रहा है. अभिषेक और ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहें फैलने के बाद निमरत का नाम अभिषेक से जोड़ा जा रहा है. अभिषेक, ऐश्वर्या और निमरत कौर की खबरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. वहीं, अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अनबन जगजाहिर हो चुकी है. अब दावा किया जा रहा है कि निमरत कौर ने अभिषेक संग नाम जुड़ने पर चुप्पी तोड़ी दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो निमरत ने एक इंटरव्यू में अभिषेक संग नाम जुड़ने पर अपना रिएक्शन दिया है.

अभिषेक संग रिश्ते पर कुछ नहीं बोलीं निमरत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निमरत कौर ने अभिषेक बच्चन संग नाम जुड़ने वालीं खबरों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है और साथ ही कहा है, मैं कुछ भी कर सकती हूं, लेकिन लोग फिर भी वहीं कहेंगे जो वो चाहते हैं, इस तरह की अफवाहों को रोकना इतना आसान नहीं है, मैं बस अपने काम पर ध्यान देना पसंद करती हूं'. वहीं, निमरत ने अभिषेक संग रिलेशनशिप की खबरों पर पूरी तरह से इनकार नहीं किया है. ऐसे में लोग अब भी ज्यादा कंफ्यूज हो गए हैं.

कहां से उड़ीं निमरत-अभिषेक की खबरें?

बता दें, निमरत और अभिषेक के कथित अफवाहों की खबरें उस वक्त उड़ी थी, जब रेडिट पर अभिषेक और निमरत का एक वीडियो वायरल हुआ था. बता दें, साल 2022 में अभिषेक बच्चन और निमरत कौर ने फिल्म दसवी में काम किया था, जिसमें निमरत ने अभिषेक बच्चन की पत्नी का रोल प्ले किया था. इधर, रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय अपने ससुराल से अलग बेटी को लेकर रह रही हैं. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. बीते कुछ दिनों से बच्चन फैमिली में रिश्तों में खटपट दिख रही है.

ये भी पढे़ं :

'शादियां इतनी लंबी नहीं चलती', अभिषेक बच्चन के सामने निमरत कौर ने कही ये बात, एक्टर भी बोले- हां बिल्कुल

निमरत कौर का पहला रोमांटिक गाना, रातों-रात नेशनल क्रश बन गई थीं अभिषेक बच्चन की ऑन-स्क्रीन पत्नी

11 साल की थीं निमरत कौर, जब पिता हुए थे शहीद, प्रतिमा का अनावरण कर बोलीं- बलिदान नहीं भूलाना चाहिए

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details