दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

नानी बन खुश हैं नीना गुप्ता, नातिन को गोद में भर पहली फोटो शेयर कर बोलीं- मेरी बेटी की बेटी

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी नातिन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिस पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Neena Gupta
नीना गुप्ता (IANS)

मुंबई:बॉलीवुड कीदिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता नानी बनकर काफी खुश हैं. उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ एक बच्ची को जन्म दिया है और नीना इससे बहुत खुश हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नातिन को गोद में लिए हुए एक प्यारी सी पहली तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मेरी बेटी की बेटी-रब रखा'. इस पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए उन्होंने नीना को ग्लैमरस नानी कहा.

नीना ने न्यू बोर्न बेबी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

14 अक्टूबर को, नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता और दामाद सत्यदीप मिश्रा की न्यू बोर्न बेबी के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सबका दिल जीत लिया. दिल को छू लेने वाली तस्वीर में, नीना अपनी पोती को गोद में लिए हुए हैं और अपनी आंखें बंद किए हुए हैं साथ ही अपने चेहरे को बच्ची के पास लाते हुए उस प्यार कर रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मेरी बेटी की बेटी, रब रखा.

फैंस किए खूब कमेंट्स

नीना की इस तस्वीर पर फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी साथ कई सेलेब्स ने भी नीना को बधाईयां भेजीं. रकुल ने लिखा- बाधाई हो, बेबी हमेशा खुश रहे. मृणाल ने लिखा- ओह शुभकामनाएं. भूमि पेडनेकर और दिया मिर्जा ने भी न्यू बोर्न बेबी के लिए प्यार भेजा. एक फैन ने कमेंट किया- ओ ग्लैमरस नानी, एक ने लिखा- बधाई हो नीना मैम, बहुत सारा प्यार. एक ने लिखा- नीना जी बन गईं हैं नानी जी. नीना इस फोटो में खुद भी स्टाइलिश दिख रही हैं, उन्होंने व्हाईट शर्ट के साथ नीली डेनिम और सनग्लासेस पहने हैं, और उनके बाल खुले हुए हैं. यह उनकी अपनी पोती से पहली खूबसूरत मुलाकात है.

12 अक्टूबर, 2024 को मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के आगमन की खुशी से घोषणा की. उन्होंने लिखा- हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई, 11.10.2024 मसाबा और सत्यदीप',

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details