दिल्ली

delhi

'गलतियों का रिकॉर्ड नहीं...', हार्दिक पांड्या को माफ करने को तैयार नताशा!, देखें एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट - Natasa Stankovic Cryptic Post

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 27, 2024, 9:17 AM IST

Natasa Stankovic Cryptic Post: नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने प्यार के बारे में बात की है.

Natasa Stankovic
नताशा स्टेनकोविक (IANS)

मुंबई: एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्यार के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया. मॉडल की पोस्ट ने इस बात पर जोर दिया है कि प्यार 'धैर्यवान और दयालु' होता है, और इस बात पर जोर दिया कि यह हमेशा सुरक्षा प्रदान करते हुए 'गलतियों का रिकॉर्ड नहीं रखता'.

हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नताशा स्टेनकोविक अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करती रहती हैं. सोमवार (26 अगस्त) को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट अपलोड किया है. पोस्ट में प्यार के बात की है. पोस्ट में बताया गया है कि आखिर प्रेम क्या होता है और कैसा होता है.

नताशा स्टेनकोविक का क्रिप्टिक पोस्ट (Instagram)

क्रिप्टिक पोस्ट कुछ ऐसे हैं...

प्रेम धैर्य है

प्रेम दयालु है

यह ईर्ष्या नहीं करता

यह घमंड नहीं करता

यह अभिमानी नहीं है

यह दूसरों का अपमान नहीं करता

यह स्वार्थी नहीं है

यह आसानी से गुस्सा नहीं होता

यह गलतियों का कोई हिसाब नहीं रखता

प्रेम बुराई से प्रसन्न नहीं होता, बल्कि

सच से खुश होता है

यह हमेशा रक्षा करता है

हमेशा भरोसा करता है

हमेशा आशा करता है

हमेशा दृढ़ रहता है

प्रेम कभी असफल नहीं होता

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. अफवाहें थी कि दोनों परिवारिक मामले के कारण दोनों अलग हो रही है. दोनों 18 जुलाई, 2024 को अलगाव की अफवाहों पर विराम लग गया. हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने अलगाव की पुष्टि की. एक-दूसरे से अलग होने के बाद नताशा अपने होमटाउन स्थान साइबेरिया चली गईं. तब से, एक्ट्रेस तस्वीरें साझा कर रही हैं. इस बीच नताशा को नेटिजन्स के कहे गए बुरे-भले शब्दों का सामना करना पड़ा.

इसी दौरान हार्दिक पांड्या की डेटिंग की अफवाहे उड़ी. अफवाहें है कि हार्दिक पांड्या ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को एक ही लोकेशन तस्वीरें क्लिक कराते हुए देखा गया था. इस अफवाह पर अब तक दोनों की ओर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details