दिल्ली

delhi

नागार्जुन ने तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, सामंथा-चैतन्य के तलाक पर किया था कमेंट - Nagarjuna Complaint Konda Surekha

Nagarjuna file complaint against Konda Surekha: तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा के कमेंट्स को लेकर नागार्जुन ने अदालत का दरवाजा खटखटाया. कोंडा सुरेखा के खिलाफ नामपल्ली कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया गया. नागार्जुन ने आरोप लगाया कि उनके परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया गया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

नागार्जुन ने तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, सामंथा-चैतन्य के तलाक पर किया था कमेंट - Nagarjuna Complaint Konda Surekha

Nagarjuna
नागार्जुन (IANS)

हैदराबाद:कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों को लेकर नागार्जुन ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है. कोंडा सुरेखा के खिलाफ नामपल्ली कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया गया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया गया है. कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक के बारे में टिप्पणी की थी जिस पर विवाद खड़ा हुआ और नागार्जुन समेत इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई. हाल ही में महेश बाबू, रवि तेजा, मांचू मनोज, संयुक्ता मेनन, तेजा सज्जा, विजय देवराकोंडा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए.

नागार्जुन ने किया था विरोध

नागार्जुन ने एक्स पर लिखा था, 'मैं माननीय मंत्री श्रीमती कोंडा सुरेखा के कमेंट्स की कड़ी निंदा करता हूं. राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें. कृपया अन्य लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें. एक जिम्मेदार पद पर एक महिला के रूप में, हमारे परिवार के खिलाफ आपके कमेंट्स और आरोप पूरी तरह से झूठे हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी इन टिप्पणियों को तुरंत वापस लें.

मंत्री के बयान पर सामंथा ने जताई आपत्ति

साउथ एक्ट्रेस और अक्किनेनी फैमिली की एक्स बहू सामंथा रूथ प्रभु ने तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा की कमेंट पर कड़ी आपत्ति जताई. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी और लिखा है, 'एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना. इसके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए. मेरा तलाक एक निजी मामला है, और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें. चीजों को पर्सनल रखने का हमारा ऑप्शन गलत बयान को बढ़ावा नहीं देता है'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details