दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'मुझे यहां आना ही नहीं था', लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी के बीच बिग बॉस 18 के सेट पर बोले सलमान खान

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ताजा धमकी के बाद बिग बॉस 18 के सेट पहुंचे सलमान खान ने कहा मुझे यहां आना ही नहीं था.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

Salman Khan
लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान (IMAGE- FILE/AFP)

मुंबई :सलमान खान जान से मारने की धमकियों के बीच भी काम करना नहीं छोड़ रहे हैं. सलमान खान ने हाल ही में अपने मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 18 के वीकेंड का वॉर एपिसोड शूट किया है. बिग बॉस 18 का सलमान खान वाला नया प्रोमो आ गया है. इस प्रोमो में सलमान खान के चेहरे पर टेंशन दिख रही है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान की जान के पीछे पड़ा हुआ है. हाल ही में सलमान खान को धमकी मिली थी कि या तो वह 5 करोड़ रुपये दें, नहीं तो उनका हाल भी बाबा सिद्दीकी जैसा कर दिया जाएगा. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और सलमान खान-शाहरुख खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई और इस मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंश बिश्नोई ने ली. इस मर्डर के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी को और भी टाइट कर दिया गया है.

मुझे यहां नहीं आना चाहिए था- सलमान खान

बिग बॉस 18 के नए प्रोमो की बात करें, तो इसमें सलमान खान स्टार कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर से बात कर रहे हैं. सलमान खान ने कहा है, 'मुझे आंसूओं से नफरत है शिल्पा, आपकी बच्ची खाने पर गुस्सा उतारती थी, तो आप क्या बोलती थीं उसे? इसके जवाब में शिल्पा ने कहा, खाने पर गुस्सा नहीं था, दरअसल एटिट्यूड पर गुस्सा था'.

फिर सलमान खान ने कहा, 'तो फिर उस एटिट्यूड पर गुस्सा निकालो, विवोन से कोई रिश्ता आपका होना ही नहीं चाहिए, 'जैसे कि आज की मेरी फीलिंग्स यह है कि आज मुझे यहां आना ही नहीं था, एक आदमी को जो काम करना पड़ता है, वो करना पड़ता है'.

मुझपर भी लांछन लगाए गए- सलमान खान

एक प्रोमो में सलमान खान ने घरवालों की आड़ में कहा है, 'मेरे ऊपर भी कईं लांछन लगाए गए हैं'. वहीं, एक और प्रोमो में सलमान खान से एक सीनियर घरवाला आफरीन खान भिड़ गया और 'भाईजान' की बात मानने को तैयार नहीं हुआ. ऐसे में सलमान खान के चेहरे पर दुखी के भाव दिखे.

टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान

रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान बिग बॉस 18 के सेट पर कड़ी सुरक्षा से घिरे हुए हैं. सेट पर उन्हें तकरीबन 60 सुरक्षागार्ड प्रोटेक्ट कर रहे हैं. उनकी कार के साथ एक पुलिस कार भी रहती है. काले हिरण के शिकार के चलते लॉरेंश बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की कसम खाई है.

ये भी पढ़ें :

लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्ट होना चाहती है सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, गैंगस्टर का मांगा नंबर, बोलीं- फायदे की बात करनी है

सलमान खान को नई धमकी, लॉरेंस बिश्नोई से सुलह के लिए मांगे 5 करोड़ रु, नहीं तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे

सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज, सामने आया नाम, पढ़ें डिटेल

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details