दिल्ली

delhi

WATCH: बेटे अरहान संग पिता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंचीं मलाइका, पीछे-पीछे चले अर्जुन कपूर - Malaika Arora Father Funeral

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 12, 2024, 1:15 PM IST

Malaika Arora Father Funeral: पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान के साथ श्मशान पहुंची हैं. एक्ट्रेस के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर हस्तियां श्मशान पहुंच रहे हैं. देखें वीडियो...

Malaika Arora Father Funeral
श्मशान घाट पर मलाइका-अर्जुन स्पॉट (ANI)

मुंबई: मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल मेहता की निधन को लेकर सुर्खियां में छाई हुई हैं. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार 12 सितंबर को सांताक्रूज में होगा. एक्ट्रेस के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए सेबेल्स श्मशान घाट पहुंच रहे हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ सांताक्रूज पहुंची है. एक्ट्रेस के पीछे-पीछे उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड-एक्टर अर्जुन कपूर भी श्मशान पहुंचे हैं.

पैपराजी ने सांताक्रूज से मलाइका अरोड़ा का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मलाइका की कार को श्मशान घाट की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ कार से बाहर आती है. वह अपने बेटे को लेकर अंतिम संस्कार स्थल की ओर रूख करती हैं.

श्मशान घाट पहुंची मलाइका अरोड़ा (ANI)

वीडियो में अर्जुन कपूर, जो एक्ट्रेस के इस मुश्किल दौर में हमेशा उनके साथ है, को भी देखा जा सकता है. उन्हें मलाइका के पीछे-पीछे श्मशान की ओर जाते हुए देखा गया. मलाइका अरोड़ा के अंतिम संस्कार में कोरियोग्राफर टेरेंस, गीता मां, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, करीना कपूर, सैफ अली खान, गौहर खान समेत कई सितारों को स्पॉट किया.

बता दें कि अनिल मेहता बुधवार को सुबह करीब 9:00 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में आयशा मनोर बिल्डिंग में अपने आवास की छत से गिर गए. मौके पर ही उनका निधन हो गया. मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने मामले की छानबीन की. शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details