दिल्ली

delhi

By ANI

Published : Apr 7, 2024, 6:39 PM IST

ETV Bharat / entertainment

ऋतिक रोशन ने कुणाल खेमू की 'लूटकेस' के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे एक्टर... - Hrithik Roshan Kunal Khemu

Hrithik Roshan Praises Kunal Khemu: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने हाल ही में कुणाल खेमू की लूटकेस की तारीफ की साथ ही कुणाल को भी एक बेहतरीन एक्टर बताया.

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन-कुणाल खेमू

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' के लिए उनकी तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के बारे में भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया. ऋतिक ने रविवार को कुणाल की सराहना करने के लिए अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया. उन्होंने राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 2020 में रिलीज हुई कॉमेडी-थ्रिलर, 'लूटकेस' की जमकर तारीफ की.

ऋतिक ने की कुणाल की तारीफ

ऋतिक ने लूटकेस में शानदार परफॉर्मेंस के लिए कुणाल को 'ब्रिलिएंट एक्टर' भी बताया साथ ही पूरी टीम को 'फन फिल्म' के लिए शुभकामनाएं दीं. उन्होंने एक्स पर कैप्शन लिखा, 'मैंने अभी लूटकेस देखी, कमाल की फिल्म है, कुणाल खेमू बहुत ही शानदार एक्टर हैं. उनकी 'मडगांव एक्सप्रेस' के लिए भी काफी तारीफें सुनने को मिल रही हैं. लेकिन लूटकेस बहुत बढ़िया है. इसके निर्देशक राजेश कृष्णन और सभी कलाकारों और पूरी टीम को मेरी और से ढ़ेर सारी बधाई, बस थोड़ा लेट हो गया लेकिन क्या मजेदार फिल्म है.

फैंस ने दिया ये रिेएक्शन

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'फिर से देखने का समय'. एक ने लिखा, 'कुणाल एक शानदार एक्टर हैं उनको फिल्म के लिए शुभकामनाएं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को पिछली बार एक्शन थ्रिलर फाइटर में देखा गया था. 'फाइटर' में उनके अलावा दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार खास रोल निभाते नजर आए. यह फिल्म रिपब्लिक डे के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details