दिल्ली

delhi

कुछ खट्टा हो जाए: सई मांजरेकर-गुरु रंधावा की फिल्म का न्यू ट्रैक 'जीना सिखाया' रिलीज, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 9, 2024, 8:22 PM IST

Jeena Sikhaya out: गुरु रंधावा और सई मांजरेकर की अपकमिंग फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' का नया गाना 'जीना सिखाया' रिलीज हो गया है. यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Guru Randhawa-Saiee Manjrekar
गुरु रंधावा-सई मांजरेकर

मुंबई:सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' का एंटरटेनिंग ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. उत्तर प्रदेश के शहर आगरा की पृष्ठभूमि पर आधारित यह रोमांटिक-कॉमडी मॉडर्न कपल इरा मिश्रा (सई) और हीर चावला (गुरु) और उनके परिवार के बारे में है. जो दर्शकों को खूब ठहाके लगवाएंगे. एक फैमिली एंटरटेनिंग के साथ ही फिल्म का म्यूजिक एलबम भी काफी शानदार है. अब हाल ही में फिल्म का नया गाना जीना सिखाया रिलीज किया गया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म का तीसरा ट्रैक जीना सिखाया रिलीज

कुछ खट्टा हो जाए फिल्म का पहला पार्टी नंबर बॉटले खोलो ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया वही एंटरटेनिंग रोमांटिक नंबर इशारे तेरे ने कई लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. अब फिल्म का तीसरा गाना जीना सिखाया रिलीज हो गया है. जो कि एक रोमांटिक सॉन्ग है इसमें गुरु रंधावा और सई मांजरेकर की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है. गुरु रंधावा ने नये गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जीना सिखाया के प्यार में डूब जाइए'. इसके बाद फैंस ने भी काफी अच्छे रिएक्शन फैंस को दिए हैं.

फैमिली एंटरटेनर है फिल्म

कुछ खट्टा हो जाए गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म है इस फिल्म से वे एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में सई एम मांजरेकर के साथ अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली फैमिली कॉमेडी है, इसका निर्माण माच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने किया है. जी अशोक द्वारा निर्देशित यह पैन इंडिया फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details