दिल्ली

delhi

'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज, सूर्या और बॉबी देओल के बीच खतरनाक वॉर इस दिन होगा शुरू - Kanguva Trailer OUT

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 12, 2024, 1:08 PM IST

Kanguva Trailer Released : साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सूर्या और बॉबी देओल अलग-अलग अवतार में दर्शकों का ध्यान खींचते दिख रहे हैं.

Kanguva Trailer Released
'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज (Movie Poster)

हैदराबाद : तमिल सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' की रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है. फिल्म कंगुवा के पोस्टर और टीजर ने दर्शकों को पहले से ही फिल्म के प्रति दिलचस्पी बढ़ा रखी है और अब आज 12 अगस्त को ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो सकता है.

सूर्या और बॉबी के फैंस को फिल्म कंगुवा की रिलीज के बेसब्री से इंतजार है. फिल्म कंगुवा आगामी अक्टूबर महीने में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फिल्म 'कंगुवा' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें सर्या और बॉबी देओल की अलग-अलग जंग देखी जा रही है

कैसा है कंगुवा का ट्रेलर?

कंगुवा का ट्रेलर 2.37 मिनट का है. कंगुवा का ट्रेलर अपनी शुरुआत से ही दमदार है और इसकी शुरुआत 'एनिमल' के विलेन बॉबी देओल से होती है. बॉबी देओल की एक्टिंग में साउथ वाला स्वैग साफ देखने को मिल रहा है. वहीं, सूर्या एक योद्धा के रूप में दिख रहे हैं, जो अपने समाज के लोगों को अन्याय से बचात दिख रहे हैं. बॉबी और सूर्या के लुक में ज्यादा डिफ्रेंट नहीं हैं. वहीं, ट्रेलर मे कुछ सीन हैं, जो रोंगटे खड़े कर रहे हैं. इसमें पहला सीन वो है, जिसमें नदी में ढेरों हाथ कटे पड़े हैं और ट्रेलर के आखिर में सूर्या का पानी से मगरमच्छ के साथ निकलना, यह सीन देखते ही बन रहा है.

फिल्म के राइटर और डायरेक्टर शिवा हैं. फिल्म में पुष्पा फेम म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. वहीं, फिल्म आगामी 10 अक्टूबर 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details