दिल्ली

delhi

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पर बढ़ा विवाद, रिलीज से हफ्तेभर पहले तेलंगाना में बैन होने जा रही फिल्म ? - Kangana Ranaut Emergency

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 30, 2024, 12:42 PM IST

Kangana Ranaut Emergency ban in Telangana? कंगना रनौत की अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी फिल्म को तेलंगाना में बैन करने की तैयारी की जा रही है. आइए जानते हैं आखिर क्या चल रहा है?

Kangana Ranaut Emergency
कंगना रनौत (Movie Poster)

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं. कंगना किसानों पर दिए अपने विवादित बयान के लिए खूब ट्रोल हो रही हैं. इसी के साथ कंगना की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी भी रिलीज होने जा रही है, जो अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में घिरी हुई है. अब कंगना रनौत इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर एक और शॉकिंग अपडेट सामने आ रहा है. गौरतलब है कि फिल्म इमरजेंसी को तेलंगाना में बैन करने की तैयारी हो रही है. बता दें, फिल्म इमरजेंसी आगामी 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

क्यों हो रही है बैन?

बता दें, फिल्म इमरजेंसी ट्रेलर रिलीज होने के बाद से विवादों में है. सिख समुदाय का कंगना पर उनकी कम्यूनिटी की भावनाओं पर ठेस पहुंचाने का आरोप है. वहीं, इस संदर्भ में तेलंगाना सरकार और सिख कम्यूनिटी एक हाई-प्रोफाइल बैठक हुई है, जिसमें फिल्म पर बैन लगाने की तैयारी हो रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना सिख सोसायटी का एक प्रतिनिध दल आईपीएस ऑफिसर तेजदीप कौर मेनन की अगुवाई में सरकार के सलाहकार मोहम्मद अली शब्बीर से मिले हैं. उन्होंने सरकार एक रिपोर्ट सौंपी है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म इमरजेंसी सिख कम्यूनिटी के बलिदान और उनकी साख को धूमिल करती है.

वहीं, बैठक के बाद, आईपीएस ऑफिसर शब्बीर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को मांगों से अवगत कराया, जिन्होंने अब आश्वासन दिया है कि सरकार प्रासंगिक परामर्श के बाद राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details