दिल्ली

delhi

दुनियाभर में 'कल्कि 2898 एडी' का क्रेज, प्रभास की फिल्म के लिए एलन मस्क ने किया ये काम - Kalki 2898 AD Released

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 27, 2024, 9:41 AM IST

Kalki 2898 AD Released : प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी आज रिलीज हो गई है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म को लेकर एक्स के मालिक एलन मस्क ने भी लाइक का बटन बदल दिया है.

Kalki 2898 AD
प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (IMAGE- vyjayanthimovies)

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी का इंतजार खत्म हो चुका है. कल्कि 2898 एडी आज 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कल्कि 2898 एडी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब चर्चा बटोर रही है. नॉर्थ अमेरिका में फिल्म कल्कि 2898 एडी का सबसे ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है और इधर हैदराबाद में भी फिल्म को लेकर शानदार रिस्पॉन्स है.

फिल्म दर्शकों को कैसी लग रही है वो एक्स (पहले ट्विटर) पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, एक्स पर चर्चा है कि एक्स के मालिक एलन मस्क ने भी कल्कि 2898 एडी के क्रेज को देखते हुए लाइक का बटन बदल दिया है.

कई यूजर्स फिल्म कल्कि 2898 एडी की क्लिप शेयर कर लिख रहे हैं कि एलन मस्क ने कल्कि के लिए एक्स का लाइक का बटन बदल दिया है. एक ने लिखा है, ओह माय गॉड यह काम कर रहा है, कल्कि के लिए एलन मस्क ने लाइक का बटन बदल दिया है. ऐसे ही कई यूजर्स ने इसी लाइन को होदराया है.

वहीं, यूके में फिल्म कल्कि 2898 एडी देखने के बाद दर्शकों में अलग ही उत्साह दिख रहा है. दर्शकों ने फिल्म के विजुअल्स की तारीफ की है. वहीं, फिल्म के क्लाइमैक्स में विजय देवरकोंडा की एंट्री दर्शकों को ज्यादा भा रही है. विदेशों में भी फिल्म को पसंद किया जा रहा है. कई दर्शकों का कहना है कि बाहुबली के बाद प्रभास ने कोई अच्छी फिल्म दी है.

एक्स पर फिल्म को लेकर दर्शक और फिल्म क्रिटिक्स शानदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं. एम्स्टर्डम, यूके, नॉर्थ अमेरिका समेत कई देशों में कल्कि 2898 एडी दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं. अब देखना है कि कल्कि 2898 एडी ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details