दिल्ली

delhi

एलन मस्क चलाएंगे प्रभास की 'Bujji'! 'कल्कि 2898 AD' के मेकर्स ने किया इनवाइट - Kalki 2898 AD

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 29, 2024, 3:55 PM IST

Elon Musk To Drive Bujji: नाग अश्विन की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास के कैरेक्टर भैरव की रोबोटिक साइडकिक 'बुज्जी' को हाल ही में लॉन्च किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसे चलाने के लिए टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को इनवाइट किया है. आइए जानते हैं क्या यह सच है?

Kalki 2898 AD
कल्कि 2898 एडी (IANS)

हैदराबाद:हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. जिसका प्रमोशन फिलहाल जोरों पर है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में प्रभास के कैरेक्टर भैरव के वाहन बुज्जी को लॉन्च किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब हाल ही में उन्होंने इसे देखने और चलाने के लिए टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को इनवाइट किया है. इसके पहले इसे साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एफ1 रेसर नारायण कार्तिकेयन भी चला चुके हैं.

नाग अश्विन ने एलन मस्क को किया इनवाइट

हैदराबाद में 'बुज्जी' को लॉन्च करने के बाद नाग अश्विन इसे चेन्नई ले गए जहां इसे सड़कों पर चलाया गया. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उसी के एक वीडियो के जवाब में, निर्देशक ने एलन मस्क को पर्सनल इनवाइट किया. जिसमें बुज्जी और उनके साइबरट्रक के बीच कोलेब के लिए भी बोला गया. उन्होंने कहा, 'डियर एलन मस्क सर, हम आपको इनवाइट करना चाहते हैं, हमारी बुज्जी देखें और चलाएं'.

उन्होंने आगे कहा, 'यह 6 टन का वाहन है, पूरी तरह से मेड इन इंडिया, फुली इलेक्ट्रिक और एक बेहतरीन इंजीनियरिंग अचीवमेंट है और मैं कह सकता हूं कि यह आपके साइबरट्रक के साथ एक शानदार फोटो-ऑप बन जाएगा. बुज्जी के ऑफिशियल अकाउंट ने नाग को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैलो एलन मस्क बुज्जी कॉलिंग एलनमस्क'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details