दिल्ली

delhi

WATCH: जैस्मिन भसीन की आंखें हुईं बेहतर, कार्निया डैमेज से जूझने के बाद एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट - Jasmine Bhasin

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Jul 24, 2024, 9:03 AM IST

Updated : Jul 24, 2024, 9:22 AM IST

Jasmine Bhasin: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के फैंस के लिए गुड न्यूज है. एक्ट्रेस की आंखें अब ठीक हो गई है. एक्ट्रेस को आज, 24 जुलाई को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. देखें वीडियो...

Jasmine Bhasin
जैस्मिन भसीन (फाइल फोटो) (ANI)

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन बीते कुछ दिनों से कार्निया डैमेज की समस्या से जूझ रही थीं. एक इवेंट के दौरान उनके आंखों की लेंस के कारण उनकी कार्निया डैमेज हो गई थी. उन्हें कुछ दिनों तक आंखों पर पट्टी बांधकर रहना पड़ा था. वहीं, अब वह पहले से बेहतर हैं. आज, 24 जुलाई को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. पैपराजी ने उनसे हेल्थ के बारे में पूछा. जिस पर उन्होंने कहा कि वे अब ठीक हैं.

एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जैस्मिन भसीन का लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. कार्निया डैमेज की समस्या से उबरने के बाद यह उनका पहला पब्लिक अपीयरेंस हैं. वीडियो में जैस्मिन को पिंक और ग्रे कॉम्बिनेशन वाले ड्रेस में देखा जा सकता है. उन्होंने खुले बालों और ब्लैक सनग्लासेस से अपने लुक को पूरा किया है. इस दौरान पैपराजी ने उनसे उनका हाल-चाल पूछा. उन्होंने सनग्लासेस हाटकर अपनी आंखों की झलक दिखाई और बताया कि वे पहले से बेहतर हैं.

पोस्ट पर जैस्मिन के फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक फैन ने एक्ट्रेस की चिंता करते हुए लिखा, 'उसे कुछ दिनों के लिए सब कुछ कैंसल कर देना चाहिए और घर पर ही रहना चाहिए. यह कोई मजाक नहीं है.' अन्य फैंस ने एक्ट्रेस को ब्लेसिंग दी है.

जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज
17 जुलाई को जैस्मिन नई दिल्ली में एक इवेंट में गई थी. इवेंट के दौरान उन्हें आंखों में लगी लेंस से प्रॉब्लम होने लगी. देखते ही देखते उनके आंखों का दर्द बढ़ गया. उन्होंने ने बताया, 'लेंस में पता नहीं क्या प्रॉब्लम थी. मुझे आंखों में धीरे-धीरे दर्द होना शुरू हुआ. बाद में ये दर्द बढ़ गया. इवेंट के बाद मैं डॉक्टर के पास पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि मेरी आंखों की कार्निया डैमेज हो गई है. ठीक होने में 4-5 दिन लगेंगे.' फिलहाल अब जैस्मिन पहले से ठीक हैं और उनकी आंखों से पट्टियां भी हट गई हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 24, 2024, 9:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details