दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'उलझ' की प्रमोशन पर पैप्स संग स्टेज पर नाचीं जाह्नवी कपूर, बॉयफ्रेंड का नाम सुनते ही शर्मा गईं एक्ट्रेस - Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर ने उलझ के प्रमोशन पर पैपराजी संग अपनी ही फिल्म उलझ के लेटेस्ट सॉन्ग शौकन पर जमकर डांस किया. यहां देखे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 26, 2024, 4:20 PM IST

Janhvi Kapoor
जाह्नवी कपूर (ANI)

मुंबई : जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म उलझ से चर्चा में हैं. उलझ में जाह्नवी कपूर का बेहद सुलझा हुआ रोल है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है. उलझ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जो आगामी 2 अगस्त सिनेमाघरों में आ रही हैं. उलझ को सुधांशू सरिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर विनित जैन हैं. फिल्म पेन स्टूडियोज के बैनर तले बनी है. उलझ के लिए जाह्नवी कपूर ने कमर कस ली है. जाह्नवी कपूर जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वहीं, आज 26 जुलाई को प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने स्टेज पर पैप्स के संग जमकर ठुमके लगाए. वहीं, जाह्नवी कपूर उस वक्त शर्मा गईं, जब एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में पूछा गया.

उलझ की प्रमोशन पर जाह्नवी कपूर को बेहद खूबसूरत ड्रेसिंग स्टाइल में देखा गया. जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर बेहद पॉजिटिव हैं, हालांकि हाल ही में वह अस्पताल में फूड पॉयजनिंग के चलते भर्ती भी हुई थीं. वहीं, उलझ की प्रमोशन पर जाह्नवी कपूर ने प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी कई खुलासे किए.

एक्ट्रेस ने अपनी स्टार दिवंगत मां श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर बात की. साथ ही बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग अपनी शादी पर भी खुलकर बोलीं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने प्रमोशन के दौरान यह भी कहा कि अगर शादी के बाद उनकी बेटी हुई तो वह उसकी परवरिश फैमिली से अलग करेंगी. वहीं, एक्ट्रेस ने शादी कब कर रही है इस पर भी चुप्पी तोड़ी. एक्ट्रेस ने कहा कि अभी उनके पास शादी करने का टाइम नहीं हैं.

पैप्स संग मटकीं एक्ट्रेस

वहीं, प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने पैपराजी संग फिल्म उलझ के सॉन्ग शौकन पर जमकर डांस किया. फिल्म उलझ के बारे में बता दें कि इसमें जाह्नवी कपूर के साथ-साथ फिल्म गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चैंग, राजेंद्रर गुप्ता, सचिन खेडकर, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन जैसे मंझे हुए स्टार नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं :

जाह्नवी कपूर ने 'शौकन' गाने पर किए किलर डांस मूव्स, वीडियो देख फैंस बोले- आप तो कोरियोग्राफर... - Janhvi Kapoor

राजकुमार-जाह्नवी की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' होगी ओटीटी पर स्ट्रीम, जानें रिलीज डेट - Rajkummar Janhvi


ABOUT THE AUTHOR

...view details