दिल्ली

delhi

PHOTOS: जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ ऐसे मनाया विश्व पर्यावरण दिवस, जोश भर देगा एक्ट्रेस का डेडिकेशन - World Environment Day

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 6, 2024, 11:00 AM IST

World Environment Day 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने इस साल विश्व पर्यावरण दिवस खास तरीके से सेलिब्रेट किया है. उन्होंने इसकी झलक भी सोशल मीडिया पर साझा की है.

Jacqueliene Fernandez
जैकलीन फर्नांडीस (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई: 'आपने विश्व पर्यावरण दिवस कैसे मनाया?', ये हम नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने अपने फैंस और देश की जनता से पूछा है. एक्ट्रेस ने बीते बुधवार, 5 जून को खास अंदाज में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया. उन्होंने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है.

पर्यावरण दिवस के मौके पर जैकलीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की सीरीज शेयर की है. तस्वीरों में वे एक एनजीओ के सदस्यों के साथ मिलकर समुद्र के किनारे को साफ करती दिख रही हैं. पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इन सुपरहीरो के साथ विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं. प्लीज हमारे खूबसूरत बीच को साफ करने में मदद करें. (वे हर शनिवार को मीठी नदी पर बिना चूके यहां आते हैं).'

उन्होंने लिखा है, 'हमारे द्वारा उठाया गया हर कूड़ा-कचरा एक स्वच्छ, स्वस्थ और सुरक्षित पर्यावरण की ओर एक कदम था. मल्हार कलाम्बे का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे पर्यावरण के प्रति अधिक जागरूक होने और हमारे सुंदर ग्रह का समर्थन करने के कई तरीकों के बारे में बताया. मुझे यह जानना अच्छा लगेगा कि आपने विश्व पर्यावरण दिवस कैसे मनाया?'

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि जैकलीन ने पिंक टॉप और ब्लू जींस पहन रखा है. उन्होंने दो पोनीटेल बांघ रखा है.काला चश्मा में काफी खूबसूरत लग रही थी. वे एनजीओ की टीम के साथ समुद्र के किनारे को साफ करती दिख रही है. उनके इस नेक काम का हर कोई तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details