दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म के टाइटल 'अल्फा' का एलान, शरवरी वाघ संग एक्शन करेंगी 'गंगूबाई' - Alpha Girls

Alia Bhatt Alpha : आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का एलान हो गया है और इसी के साथ फिल्म का टाइटल भी सामने आ चुका है. इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा और कौन आलिया भट्ट संग एक्शन करेंगे यहां जानें.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 11:41 AM IST

Alpha Girls
आलिया भट्ट (Alia Bhatt IG Post)

मुंबई :बॉलीवुड से आज 5 जुलाई को सबसे बड़ी गुडन्यूज आई है. यशराज बैनर ने पुरुषों के बाद अब महिला स्पाई यूनिवर्स की टीम तैयार कर ली है. आज यशराज बैनर ने बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ मिलकर अपनी फीमेल स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का एलान कर दिया है. साथ ही मेकर्स ने फिल्म के नाम का भी एलान किया है. यशराज बैनर ने फिल्म से जुड़ी अहम जानकारियां भी शेयर की हैं.

आलिया भट्ट और यशराज बैनर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के नाम का एलान किया है. आलिया भट्ट की इस स्पाई यूनिवर्स का नाम 'अल्फा' है. फिल्म 'अल्फा' में आलिया भट्ट के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ एक्शन करती नजर आएंगी.

अपनी फिल्म के एलान और उसके टाइटल के खुलासे के साथ मेकर्स ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, अब समय आ गया है अल्फा गर्ल्स का, इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ एक्शन करेंगी और फिल्म को शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे'. वहीं, अपने पोस्ट में मेकर्स ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें बैकग्राउंड में फिल्म के बारे में बताया जा रहा है.

वहीं, फिल्म अल्फा के मोशन पोस्टर में आलिया भट्ट जंगल में राजा के राज करने की बात कर रही हैं. फिलहाल अल्फा के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी इतनी ही जानकारी मुहैया कराई है. हालांकि मेकर्स ने यह भी बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन यह नहीं बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी?

बता दें, यशराज के फीमेल स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म अल्फा है. वहीं, इससे पहले मैन स्पाई यूनिवर्स में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, टाइगर 3, वॉर, और पठान जैसी फिल्में बन चुकी हैं. वहीं, वॉर 2 का निर्माण हो रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details