दिल्ली

delhi

इरा खान ने शेयर की वेडिंग डे पर खेले गए मजेदार गेम्स की झलक, जानें कौन बना विनर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 23, 2024, 10:28 PM IST

Ira Khan- Nupur Shikhare: 10 जनवरी को उदयपुर में ट्रेडिशनल रीति-रिवाज के साथ हुई इरा खान और नुपूर की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरीं. ग्रैंड शादी के फोटोज और वीडियोज इरा ने लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. अब हाल ही में उन्होंने कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जो शादी में खेले गए गेम्स की है. देखिए झलक...

Ira Khan-Nupur Shikhare
इरा खान-नुपूर शिखरे

मुंबई:आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में फिटनेस कोच नुपूर शिखरे संग धूमधाम के साथ शादी की. जिसके फोटोज और वीडियोज उन्होंने लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किए. अब हाल ही में उन्होंने रजिस्टर्स मैरिज सेरेमनी से कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वे शादी के बीच होने वाले गेम्स को एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने शादी के उन दिनों को मिस किया और स्टोरी के कैप्शन में लिखा,'बहुत ही सिंपल सवाल थे इस गेम में, मुझे फिर से खेलना है और शायद मैं इस दिन को बहुत ही मिस कर रही हूं क्योंकि यह दिन बहुत अच्छा और यादगार था'.

इरा ने शेयर की वेडिंग गेम्स की झलक

इरा ने वेडिंग गेम्स को किया मिस

शादी के इतने दिनों बाद भी इरा उन खास पलों को अभी भी एंजॉय कर रही हैं साथ ही उनके सोशल मीडिया पोस्ट से लग रहा है कि वे उन दिनों को बहुत मिस भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने 3 जनवरी को हुई रजिस्टर्ड मैरिज के कुछ खास पलों को शेयर किया. जिनमें वे और नुपूर शिखरे गेम खेल रहे हैं. उन्होंने फोटोज की सीरीज शेयर की जिनका कैप्शन था,'इन इट टू विन इट, मैं इस दिन बहुत मिस कर रही हूं.

इरा खान ने मिस किए वेडिंग गेम्स
इरा ने दिखाई वेडिंग गेम्स की झलक

मुझे पता है कि इसमें सबकुछ हाथ से बना हुआ है लेकिन इस गेम बोर्ड को देखो कितना क्यूट है. गेम में पोपेय और मैं एक ही टीम में थे और हो भी क्यों ना इसीलिए तो हमने शादी की है. मुझे ऐसा लगा जैसे हम किसी गेम-शो में हों, बकलिस्ट आइटम टिक कर दिया गया. गेम में शामिल होने वाले लोगों को थैंक्यू. वैसे आपको बता दूं कि मैं ही विनर थी'.

इरा और नुपूर ने 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्टर्ड शादी की जिसके बाद उन्होंने 10 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details