दिल्ली

delhi

हुमा कुरैशी ने शुरू की 'बयान' की शूटिंग, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर - Huma Qureshi

By IANS

Published : Jul 16, 2024, 3:47 PM IST

Huma Qureshi Bayaan: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म बयान की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.

Huma Qureshi
हुमा कुरैशी (IANS)

मुंबई: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'लव शव ते चिकन खुराना', 'बदलापुर' और 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' में दिखाई देने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बयान' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह इस फिल्‍म में पुलिस ऑफिसर रूही करतार का रोल प्ले करती नजर आएंगी. मंगलवार को एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 'बयान' के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की.

हुमा ने की तस्वीर शेयर

फोटो में कॉरपोरेट फॉर्मल पहने हुए हुमा इंटेरोगेशन रूम के बाहर खड़ी हैं और अपने हाथ में क्लैपर बोर्ड पकड़े हुए हैं. वह इसमें अपने सनग्लासेस ठीक करती नजर आ रही हैं. क्लैपर बोर्ड पर सीन नंबर 21, शॉट नंबर 3 लिखा नजर आ रहा है. कैप्शन में हुमा ने लिखा, 'रूही करतार ड्यूटी पर रिपोर्ट कर रही है.' फिल्म के बारे में हुमा ने बात करते हुए बताया, 'फिल्‍म 'बयान' की शूटिंग के पहले दिन की शुरुआत एक शानदार एक्सपीरियंस रहा. हमारे विजन को सच्चाई में बदलते देखना एक अनोखा रोमांच है. सेट पर एनर्जी काफी अच्छी है और पूरी टीम सच में इंस्पिरेशल है मैंने 'बयान' इसलिए चुनी क्योंकि मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी.

जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगी हुमा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'बयान' एक ऐसी कहानी है जो सभी लोगों से कनेक्ट करेगी और मैं इस इसकी दुनिया में गोता लगाने के लिए एक्साइटेड हूं. हुमा ने हाल ही में 'जॉली एलएलबी 3' भी पूरी की है, जिसमें अक्षय कुमार, अरशद वारसी, अमृता राव और सौरभ शुक्ला भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details