दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ऐश्वर्या राय ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया विराम, आराध्या के 'पा-दादाजी' को यादगार फोटो संग जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक खूबसूरत यादों के साथ अपने ससुर-मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Happy Birthday Big B
अमिताभ बच्चन संग ऐश्वर्या राय और आराध्या (Instgram)

हैदरबाद: ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर-मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामना देकर परिवार के साथ चल रहे अनबन की अफवाहों पर एक बार फिर से ब्रेक लगाया है. बच्चन खानदान की बहू ने बिग बी के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट शेयर किया और इसे एक इमोशनल नोट के साथ जोड़ा. इस पोस्ट ने बच्चन परिवार के साथ चल रही अनबन की अफवाहों पर विराम लगाने का काम किया है.

11 अक्टूबर को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अमिताभ और उनकी बेटी आराध्या की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों के बीच एक खूबसूरत पल कैद किया गया है. तस्वीर में, अमिताभ बच्चन व्हाइट हुडी में आराध्या को बाहों में लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं आराध्या फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूर लग रही हैं. हाथ में एक फूल पकड़े हुए अपने दादा के साथ लिपटी हुई है. ऐश्वर्या ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी भगवान हमेशा खुश रहें'. उन्होंने अपने ससुर के लिए अपना प्यार और सम्मान भी जोड़ा है.

ऐश्वर्या राय इससे पहले भी अफवाहों पर ब्रेक लगा चुकी हैं. हाल ही में वह अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस फैशन वीक में शिरकत की. कई जगहों पर उन्हे अभिषेक के प्यार की निशानी को दिखाती नजर आई. वह रनवे पर भी अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती दिखी थी.

यह पोस्ट ऐसे समय में आई है जब बच्चन परिवार में तनाव की अफवाहें फैल रही थीं, खासकर तब जब ऐश्वर्या को हाल ही में सार्वजनिक रूप से परिवार के साथ नहीं देखा गया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान ऐश्वर्या आराध्या के साथ अलग से पहुंची थीं, जबकि अभिषेक, अमिताभ, जया और श्वेता बच्चन एक साथ दिखे थे, जिससे पारिवारिक कलह की अफवाहों को हवा मिली. वहीं, अभिषेक के एक तलाक वाले पोस्ट को लाइक करने के बाद यह अफवाह और तेज हो गई थी.

यह भी पढ़ें:

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की स्लैमबुक की तस्वीर वायरल, सामने आई अंदर की बात - Aishwarya Rai Slambook

ABOUT THE AUTHOR

...view details