दिल्ली

delhi

गणपति बप्पा मोरया! बॉलीवुड ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत, अक्षय-सामंथा समेत इन स्टार्स ने दी शुभकामनाएं - Ganesh Chaturthi 2024

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 7, 2024, 11:48 AM IST

Updated : Sep 7, 2024, 12:14 PM IST

Ganesh Utsav 2024: गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स ने धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर वायरल है. आइए देखते हैं बी टाउन कैसे मना रहा है इस बार गणेश उत्सव.

Ganesh Chaturthi 2024
बी टाउन सेलेब्स ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत (ETV Bharat/ANI)

मुंबई:आज पूरा देश धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत कर रहा है तो ऐसे में बी टाउन सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. हमेशा की तरह इस बार भी मुंबई में और साउथ गणेश उत्सव की धूम है. बॉलीवुड से लेकर साउथ के तमाम सितारे गणपति बप्पा के जयकारे लगाते हुए उन्हें अपने घर ला रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर फैंस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. अक्षय कुमार से लेकर सामंथा रुथ प्रभु, अल्लू अर्जुन जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

इन सेलेब्स ने दी गणेश उत्सव की शुभकामनाएं

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं. अक्षय कुमार ने गणपति बप्पा की तस्वीर शेयर करते हुए शुभकामनाएं दीं वहीं सामंथा ने अपने घर में विराजमान बप्पा की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को विश किया. वहीं अनिल कपूर ने सोलश मीडिया पर गणपति उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए लिखा- हैप्पी गणेश चतुर्थी. अल्लू अर्जुन ने शुभकामनाएं देते हुए लिखा- हैप्पी गणेश चतुर्थी. गदर 2 एक्टर सनी देओल ने सोशल मीडिया पर लिखा- गणेश चतुर्थी के मौके पर आपको समृद्धी मिले, शुभकानाएं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं (instagram)
सनी देओल ने सोशल मीडिया पर किया विश (instagram)
सामंथा ने सोशल मीडिया पर फैंस को किया विश (Instagram)

सेलेब्रिटीज ने बप्पा का घर पर किया धूमधाम से स्वागत

प्रेग्नेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हसबैंड रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन किए वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने घर भगवान गणेश का धूमधाम से स्वागत किया. शुक्रवार शाम को अंकिता और उनकी मां को गणेश की मूर्ति चुनते हुए मुंबई के कई पंडालों में स्पॉट किया गया. बप्पा का स्वागत करते हुए अंकिता ने अपने फैंस के साथ अपनी हार्दिक शुभकामनाएं शेयर कीं. उनके अलावा भारती सिंह ने भी अपने घर पर धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया.

अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)
ईशा गुप्ता ने फैंस को किया विश (instagram)
अनिल कपूर ने विश किया गणेश उत्सव (instagram)
तमन्ना भाटिया ने दी फैंस को शुभकामनाएं (Instagram)

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 7, 2024, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details