दिल्ली

delhi

'शानदार सफर, आई मिस यू...', Jr NTR ने 'देवरा पार्ट 1' का अपना अंतिम शॉट किया पूरा, सेट से शेयर की BTS तस्वीर - Final Shot for Devara Part 1

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 14, 2024, 7:14 AM IST

Final Shot for Devara Part 1: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' का अपडेट साझा किया है. साथ ही आरआरआर एक्टर ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस तस्वीर साझा करते हुए एक दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया है.

Devara Part 1
'देवरा- पार्ट 1' (@jrntr Instagram)

हैदराबाद: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर 27 सितंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' की रिलीज के लिए तैयार हैं. यह एक्शन ड्रामा बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू तेलुगु फिल्म है. अब, जूनियर एनटीआर ने 'देवरा- पार्ट 1' के सेट से एक शानदार बिहाइंड द सीन (बीटीएस) फोटो शेयर की है और अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

मंगलवार आधी रात को जूनियर एनटीआर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'देवरा- पार्ट 1' के सेट से एक बीटीएस फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा है, 'अभी-अभी देवरा पार्ट 1 के लिए अपना अंतिम शॉट पूरा किया है. यह कितना शानदार सफर रहा है. मुझे प्यार के सागर और अविश्वसनीय टीम की याद आएगी. 27 सितंबर को शिवा की तैयार की गई दुनिया में सभी के जाने का बेसब्री से इंतजार है.'

शेयर की गई तस्वीर में वह फिल्म के सेट पर फिल्म के डायरेक्टर कोराताला शिवा के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में हल्के येलो कलर की रोशनी और कई सारे प्रॉप्स दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को फैंस ने फायर इमोजी से भर दिया है.

जूनियर एनटीआर शिवा की निर्देशित 'देवरा- पार्ट 1' में दोहरी भूमिका निभाएंगे. कोरटाला शिवा और जूनियर एनटीआर ने इससे पहले 2016 में हिट फिल्म 'जनता गैराज' में साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स इसी हफ्ते सैफ अली खान का विलेन अवतरा का फर्स्ट लुक जारी कर सकते हैं. फिलहाल, मेकर्स ने 'देवरा- पार्ट 1' को रिलीज करने के लिए 27 सितंबर 2024 की तारीख को चुना है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details