दिल्ली

delhi

रोमांस-ड्रामा सीरीज के साथ OTT डेब्यू के लिए तैयार डायरेक्टर आनंद एल राय, सामने आई डिटेल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 11, 2024, 1:24 PM IST

Aanand L Rai Ott Debut: डायरेक्टर आनंद एल राय अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसकी जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक रोमांस-ड्रामा सीरीज है.

Aanand L Rai
आनंद एल राय

मुंबई:फिल्म मेकर आनंद एल राय एक नई रोमांस-ड्रामा सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने डिजिटल क्षेत्र के बारे में अधिक जानकारी शेयर की. आनंद एल राय आगामी रोमांस-ड्रामा सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझणा' जैसी दिल छू लेने वाली फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले, निर्देशक ओटीटी स्पेस में एक नया नजरिया पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर ने ओटीटी प्लेटफार्म पर थ्रिलर स्टाइल को सराहा लेकिन दर्शकों को कुछ स्पेशल पेश करने की अपनी इच्छा व्यक्त की. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, 'ऐसे लोग हैं जो शानदार थ्रिलर और मिस्ट्री सीरीज बना रहे हैं, लेकिन मैं कुछ अलग करना पसंद करूंगा'. इसके अलावा, निर्देशक ने कहा कि उनकी पहली सीरीज प्रेम और नाटक के विषयों पर आधारित होगी. इस साल आप (शो) की उम्मीद कर सकते हैं लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा. मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं रोमांस और ड्रामा से निपटूंगा.'

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, ओटीटी क्षेत्र में कदम रखने के अलावा, आनंद एल राय के लिए आने वाला साल काफी हलचल भरा रहेगा. वह 'तेरे इश्क में' का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो 'रांझणा' और 'अतरंगी रे' में उनके सफल सहयोग के बाद एक्टर धनुष के साथ उनके कोलेबोरेशन का प्रतीक है. इसके अलावा, राय अपने हालिया प्रोडक्शन, मराठी फिल्म 'झिम्मा 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. यह राय के कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और हेमंत ढोम द्वारा निर्देशित है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details