दिल्ली

delhi

धनुष की 'रायन' को लेकर मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, जानें किस दिन रिलीज होगा ट्रेलर - Dhanush Raayan

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Jul 14, 2024, 7:50 PM IST

Raayan Trailer: साउथ स्टार धनुष की फिल्म रायन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की है. आइए जानते हैं कब रिलीज होगा ट्रेलर...

Dhanush
धनुष (Instagram)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रायन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं फैंस भी रायन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके पहले मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है.

इस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

धनुष की आने वाली फिल्म रायन का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म की एक झलक पाने के लिए फैंस एक्साटेड हैं इसी के चलते मेकर्स ने रायन के ट्रेलर लॉन्च की डेट अनाउंस कर दी है. फिल्म से एक शानदार पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'मच अवेटेड रायन ट्रेलर 16 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. रायन 26 जुलाई से सिनेमाघरों में आएगी'.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

सन पिक्चर्स की रायन 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का डायरेक्शन धनुष ने किया है साथ ही इसे लिखा भी धनुष ने ही है. यह दूसरी फिल्म है जिसे धनुष डायरेक्ट कर रहे हैं इससे पहले उन्होंने पा पांडी निर्देशित की थी. धनुष फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अलावा फिल्म में कालिदास जयराम, संदीप किशन, दुशारा विजयन, अपर्णा बालमुरली, एसजे सूर्या, प्रकाश राज, वरलक्ष्मी सरथकुमार भी खास रोल में हैं. एआर रहमान फिल्म का म्यूजिक तैयार कर रहे हैं. धनुष की रायन को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details