दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 7 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'देवरा' रिलीज: जश्न के बीच Jr NTR के कटआउट में लगी आग, मची भगदड़, इस शख्स ने बचाई सबकी जान - Jr NTR cutout on Fire

Jr NTR cutout on Fire: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म की रिलीज सेलिब्रेशन के बीच बेंगलुरु में जूनियर एनटीआर के कटआउट में आग लगी. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. देखें वायरल वीडियो...

Jr NTR cutout on Fire
Jr NTR के कटआउट में लगी आग (Instagram-@ViAdVar3921 Twitter)

हैदराबाद: 'देवरा: पार्ट 1' जूनियर एनटीआर की छह साल में सोलो लीड के तौर पर पहली रिलीज है. इस फिल्म को लेकर जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोराताला शिवा को दो साल की कड़ी मेहनत करनी पड़ी. 'आरआरआर' के बाद, 27 सितंबर को जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे. 27 सितंबर को फिल्म की रिलीज से पहले अलग-अलग शहरों में आतिशबाजी के साथ जूनियर एनटीआर स्टारर का स्वागत किया गया. इस बीच बेंगलुरु में एक थिएटर के बाद जूनियर एनटीआर के कटआउट में आग लग गई. राहत की बात है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बेंगलुरु के संध्या थिएटर्स के बाहर से एक वीडियो सामने आया है. थिएटर के बाहर जूनियर एनटीआर के फैंस आतिशबाजी के साथ फिल्म का थिएटर में स्वागत कर रहे हैं. इस बीच जूनियर एनटीआर के कटआउट में आग लग गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इस बीच एक शख्स ने समझदारी दिखाते हुए कटआउट से आग को अलग किया. लोगों जैसे-तैसे आग पर काबू पाने में कामयाब रहे. इस शख्स की हर कोई तारीफ कर रहा है.

कौन है वो शख्स, जिसने बचाई सबकी जान?
एक एक्स यूजर ने इस घटना का वीडियो और उस शख्स की तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है, 'बेंगलुरु की संध्या में एक कटआउट में आग लग गई. हर कोई सुरक्षित है. एक शख्स तुरंत ऊपर गया और स्थिति को कंट्रोल में किया. इसमें हम सफल रहे. इस शख्स का नाम विग्नेश अनुकुंटा अथानी है'.

'बहुत बड़ी आग से बचाया'
एक यूजर भी विग्नेश की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'बैंगलोर संध्या में जब कटआउट में आग लग गई तो उसने जोखिम उठाया और ऊपर जाकर पूरी चीजों को कंट्रोल किया. थैंक्यू. बहुत बड़ी आग से बचा लिया गया. टाइगर ही नहीं, टाइगर के फैंस भी बहुत बड़े हैं'.

'देवरा' की रिलीज का जश्न
जूनियर एनटीआर की फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस थिएटर्स पहुंचे और इसे एक त्यौहार की तरह मनाया. एक्टर के सुपरहिट गानों पर डांस करने से लेकर भारत भर के सिनेमाघरों में उनके कट-आउट लगाने तक, उनके फैंस ने जूनियर एनटीआर का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details