दिल्ली

delhi

'देवरा पार्ट 1' ने रिलीज से पहले विदेश में कमा लिए 8 करोड़ रु, मुंबई पहुंचा जूनियर NTR का विशाल कटआउट - Devara Part 1

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 14, 2024, 10:48 AM IST

Devara Breaks Box Office Records: देवरा पार्ट 1 आगामी 27 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है. फिल्म ने अमेरिका में रिलीज से पहले 8 करोड़ का कलेक्शन इतिहास रच दिया है.

Devara Breaks Box Office Records In America
देवरा पार्ट 1 (Movie Poster)

हैदराबाद :साउथ सिनेमा से मौजूदा महीने में मेगा-बजट एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवरा पार्ट 1' रिलीज होने जा रही है. जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' आगामी 27 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. इससे पहले 'देवरा पार्ट 1' ने विदेश में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है. कोराताला सिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने यूएस में कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की वहां प्री-सेल्स में छड़ल्ले से कमाई हो रही है.

रिलीज से पहले कमाए 8 करोड़ रुपये

बता दें, देवरा पार्ट 1 ने नॉर्थ अमेरिका में 32 हजार टिकट सेल कर 1.2 मिलियन डॉलर (8 करोड़ रुपये) का बिजनेस कर लिया है. ऐसा करने वाली देवरा पार्ट इंडियन सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है. जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अमेरिका की मार्केट में सबसे तेज 1 मिलियन डॉलर की कमाई की है. रिपोर्ट्स की मानें तो, देवरा पार्ट 1 की ये टिकटें यूएस की 276 लोकेशन से सेल हुई हैं. वहीं, ओपनिंग डे के लिए देवरा पार्ट 1 ने 85 हजार डॉलर रुपये की कमाई कर ली है.

वहीं, मुंबई में लगा कटआउट

वहीं, फिल्म के मेकर्स ने युवसुधा आर्ट्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर देवरा पार्ट 1 का एक कटआउट शेयर किया है, जो कि मुंबई के समंदर से सामने आया है. यह कटआउट मुंबई के दादर चौपाटी के समंदर में खड़ा है. इस कटआउट में जूनियर एनटीआर को देवरा के रोल में देखा जा रहा है. जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्रमोशन मुंबई में भी हो रहा है. इसमें फिल्म जिगरा की एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म के साथ-साथ देवरा का भी प्रमोशन कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details