दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 5:59 PM IST

ETV Bharat / entertainment

चिरंजीवी के पूर्व दामाद शिरीष भारद्वाज का निधन, इस बीमारी के चलते हुई मृत्यु - Sirish Bharadwaj Demise

Chiranjeevi's Former Son In Law Demise: चिरंजीवी के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज की हाल ही में मृत्यु हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके फेफड़े खराब होने की वजह से उनका निधन हुआ है.

Chiranjeevi
चिरंजीवी के दामाद का निधन (IANS)

मुंबई:साउथ मेगास्टार चिरंजीवी के पूर्व दामाद शिरीष भारद्वाज का हाल ही में निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके फेफड़े खराब होने की वजह से उनकी मृत्यु हुई है. शिरीष चिरंजीवी की बेटी श्रीजा के पूर्व पति हैं. उन्होंने 2007 में भागकर शादी की थी. उस वक्त शिरीष 21 साल के थे और श्रीजा 19 साल की थी. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम निवृत्ति है.

हैदराबाद के हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

चिरंजीवी के पूर्व दामाद शिरीष भारद्वाज को फेफड़े की बीमारी के चलते प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक फेफड़ों के खराब होने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई. उनके निधन की खबर की पुष्टि एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने की. उन्होंने श्रीजा और उनकी बेटी निवृत्ति के साथ सिरीश की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ' रेस्ट इन पीस शिरीष'.

चिरंजीवी के बेटी से हुई थी शादी
शिरीष की शादी चिरंजीवी की सबसे छोटी बेटी श्रीजा से हुई थी. उन्होंने 2007 में भागकर शादी की थी, जब शिरीष 21 साल के थे और श्रीजा 19 साल की थीं. उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था. श्रीजा और सिरीश की एक बेटी भी है जिसका नाम निवृत्ति है. बताया गया है कि उनका हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनके परिवार और अस्पताल ने अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है.

2011 में श्रीजा ने शिरीष और उनके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. साल 2014 में उनका तलाक हो गया. जिसके बाद श्रीजा ने अपने परिवार के साथ सुलह कर ली. वहीं शिरीष ने राजनीति में अपना करियर शुरू किया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details