दिल्ली

delhi

'टॉक्सिक' में कैसा होगा सुपरस्टार यश का लुक, हेयर स्टाइलिस्ट एलेक्स विजयकांत ने किया खुलासा - Yash Toxic Look

By IANS

Published : Jul 23, 2024, 7:35 PM IST

Yash's Toxic Look: केजीएफ स्टार यश अपनी अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनके हेयरस्टाइलिस्ट सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म से उनका लुक रिवील किया.

Yash
यश (IANS)

हैदराबाद:कन्नड़ सुपरस्टार यश की देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उन्होंने 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जमकर राज किया और एक बार फिर तहलका मचाने के लिए आ रहे है. इन दिनों वह अपकमिंग मूवी 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' को लेकर चर्चा में हैं. यश ने 'टॉक्सिक' की तैयारी शुरू कर दी है, इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी को जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ा यश का नया लुक सामने आया है.

हेयर स्टाइलिस्ट ने दिखाया यश का लुक

यश ने फिल्म के लिए अपने लुक को हैवी बीयर्ड और नए हेयर स्टाइल से पूरा किया है. इसकी पुष्टि सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट एलेक्स विजयकांत ने की है. एलेक्स कई सालों से यश के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया कि नया स्टाइल खास तौर से 'टॉक्सिक' में उनके किरदार के लिए तैयार किया गया है. मंगलवार को एलेक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर यश के साथ एक तस्वीर शेयर की, इसमें वह एक्टर की बीयर्ड को शेप देते दिख रहे हैं.

केजीएफ 3 को लेकर भी हो रही चर्चा

एलेक्स ने कैप्शन में लिखा, 'एक ऐसा लुक तैयार करना जो वाकई धमाकेदार हो, रॉकिंग स्टार यश के लिए 'पोम्पाडोर' हेयरस्टाइल, आइकॉनिक लंबी दाढ़ी वाले लुक से छोटी बीयर्ड लुक में यश का 'टॉक्सिक' से जबरदस्त लुक.' 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है और केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस ने इसे को-प्रोड्यूस किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी में गोवा में समंदर के किनारे ड्रग कार्टेल धड़ल्ले से चल रहा है. यह ड्रग माफिया के बैकड्रॉप पर बेस्ड होगी, इसमें ढेर सारा एक्शन और दमदार डायलॉग्स होंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो यश के पास 'केजीएफ 3' हैं. साथ ही साथ वह नितेश तिवारी की 'रामायण' प्रोजेक्ट से भी जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details